Mass raid will run in the city from today under the shadow of police - पुलिस के साए में आज से शहर में चलेगा मास रेड DA Image
17 फरवरी, 2020|6:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस के साए में आज से शहर में चलेगा मास रेड

default image

शहर में गुरुवार से विद्युत विभाग का मास रेड अभियान चलेगा। अभियान के तहत विभागीय टीमें बिजली चोरी को पकड़कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का काम करेंगी। सुरक्षा की दृष्टि से अधीक्षण अभियंता शहरी ने जिलाधिकारी एवं पुलिस कप्तान से अभियान के दौरान पुलिसबल मुहैया कराने को पत्र लिखा है।

मास रेड अभियान का शुभारंभ 16 जनवरी को सुबह थाना रसूलपुर के तहत मोहल्ला रसूलपुर एवं गालिबनगर में एक साथ चलाया जाएगा। अभियान के तहत विभागीय टीमों की नजर घरों पर कटिया डालकर एवं मीटर बाईपास कर बिजली चोरी पर रहेंगी। ऐसी दशा में लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ सकता है। अधीक्षण अभियंता शहरी अजय कुमार अग्रवाल ने जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह एवं पुलिस कप्तान सचिन्द्र पटेल को पत्र लिखकर बताया है कि अभियान के तहत पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल उपलब्ध कराया जाए ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति का सामना न करना पड़े। उन्होंने पत्र के माध्यम से अधिकारियों को बताया है कि यह अभियान आगामी चार फरवरी तक चलेगा। उन्होंने कहा है कि शासन की मंशा है कि किसी भी तरह लाइन लॉस को कम किया जाए।

एक दिन पूर्व थाने में दें सूचना

अधीक्षण अभियंता ने समस्त उप खंड अधिकारी और अवर अभियंताओं को निर्देश दिए हैं कि वह उनके क्षेत्र में चलने वाले मास रेड की सूचना अपने इलाके थाने में एक दिन पूर्व ही सूचना दे दें ताकि वह अभियान के तहत पुलिसबल की व्यवस्था कर सकें।

पिछली घटनाओं से कराया अवगत

अधीक्षण अभियंता शहरी ने पत्र के माध्यम से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है कि मास रेड के दौरान कई बार मारपीट की घटनाएं घटित हो चुकी हैं जिनकी एफआईआर भी दर्ज कराई चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Mass raid will run in the city from today under the shadow of police