ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपर्यावरण को जागरूक करने के लिए निकाला मार्च

पर्यावरण को जागरूक करने के लिए निकाला मार्च

वी स्टैंड सोसायटी के द्वारा सुभाष तिराहे से लेकर सुभाष पार्क तक पर्यावरण जागरूक अभियान के तहत एक पैदल मार्च निकाला गया। जिसमें लोगों को पर्यावरण के...

पर्यावरण को जागरूक करने के लिए निकाला मार्च
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 02 Aug 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

वी स्टैंड सोसायटी के द्वारा सुभाष तिराहे से लेकर सुभाष पार्क तक पर्यावरण जागरूक अभियान के तहत एक पैदल मार्च निकाला गया। जिसमें लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। जागरूकता अभियान में युवा अपने हाथ मे तख्तियां पकड़े हुए थे। और उसके माध्यम से लोगों को जनसंदेश भी दे रहे थे।

वी स्टैंड संस्था के सदस्यों का मार्च कटरा बाजार, भगवंत वाला बाग और बड़े बाजार होते हुए सुभाष पार्क में सुभाष मूर्ति के सामने मार्च का सम्पन्न हुआ। मार्च के माध्यम से लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करना था जिससे लोग प्रकृति की रक्षा के लिए आगे आए और प्रकृति को बचाने में अपना योगदान दे। डॉ.आस मोहम्मद ने कहा कि आज हमें अपनी प्रकृति को बचाने के लिए काम करना होगा। कोरोना काल मे जिस प्रकार से ऑक्सीजन की कमी से बहुत लोग असमय काल के गाल में चले गए। उससे प्रकृति के प्रति सचेत कर दिया है। आओ हम सब मिलकर प्रकृति की रक्षा करे। अधिक से अधिक पौधा रोपण करें। इस अवसर पर रमाकांत यादव, शिवम ठकुरेले, शिवा कुमार, शिवम यादव, शुभम यादव, जय सिंह वरिष्ठ समाजसेवी रविंद्र सिंह, हरचरण चन्नी, मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें