ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादलॉक डाउन में गरीबों की मदद को आगे आईं कई संस्थाएं

लॉक डाउन में गरीबों की मदद को आगे आईं कई संस्थाएं

रविवार को सुबह से सदर तहसील में भोजन वितरण की तैयारी शुरू हो गई। एसडीएम के निर्देशन में राजस्व टीमें शहर के विभिन्न इलाकों में भेजी गई। गरीबों, जरूरतमंदों को भोजन के अलावा आटा और आलू के पैकेट वितरित...

लॉक डाउन में गरीबों की मदद को आगे आईं कई संस्थाएं
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 05 Apr 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को सुबह से सदर तहसील में भोजन वितरण की तैयारी शुरू हो गई। एसडीएम के निर्देशन में राजस्व टीमें शहर के विभिन्न इलाकों में भेजी गई। गरीबों, जरूरतमंदों को भोजन के अलावा आटा और आलू के पैकेट वितरित किए।

तहसीलदार सदर विवेक कुमार भदौरिया ने बताया कि शहर के हिमायूंपुर, सैलई, आसफाबाद, रसूलपुर, राम नगर आदि क्षेत्र में भोजन व खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। जिसमें करीब तैयार भोजन के 1200 पैकेट जरूरतमंदों को बांटे गए। इसके अलावा 400 पैकेट आटा व 400 पैकेट आलू के विचरित कराए गए। प्रत्येक पैकेट में आटा व आलू पांच- पांच किग्रा था।

सेवा समिति ने प्रशासन को मुहैया कराए सर्जिकल मास्क

सांई बाबा जनकल्याण सेवा समिति ने कोरोना से बचाव के उपायों के तहत 200 सर्जिकल मास्क मुहैया कराए। संस्था पदाधिकारियों ने प्रशासन का सहयोग करते हुए एसडीएम टूंडला को मास्क सौंपे। संस्थाध्यक्ष ज्ञान चंद्र ने कहा कि संस्था यथासंभव लॉक डाउन से प्रभावित गरीब लोगों की मदद कर रही है। आगे भी करती रहेगी। इस दौरान संस्था सचिव मतलेश कुमार, उपाध्यक्ष शैलेंद्री, विजय कुमार, केके जैन, विपिन कुमार, अरविंद कुमार, सतेंद्र पाल, प्रवीन कुमार, देवेंद्र तिवारी, ब्रजेश कुमार, द्वारिका प्रसाद आदि मौजूद रहे।

उद्यमी संगठन ने बांटे गरीबों को भोजन के पैकेट

नगर में इंडस्ट्रीज ऑनर्स एसोसिएशन यूपीएसआईडीसी द्वारा लॉक डाउन के दौरान भूखे व गरीबों को भोजन के पैकेट बांटे जा रहे हैं। रविवार को एसोसिएशन अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने अपनी टीम के साथ रामलीला चौराहा, सुभाष तिराहा, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर 200 गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन वितिरित किया। टीम में दिनेश शर्मा, राहुल हुंडीवाल, पंकज जैन, कप्तान सिंह राजपूत, नीरज गुप्ता आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें