ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसूने पड़े मकान से लाखों की चोरी

सूने पड़े मकान से लाखों की चोरी

टूंडला। रविवार की रात चोरों ने सूने पड़े मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान की चोरी को अंजाम दिया। पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट चोरों के खिलाफ थाना टूंडला में दर्ज कराई...

सूने पड़े मकान से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 11 Dec 2017 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की रात चोरों ने सूने पड़े मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान की चोरी को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट चोरों के खिलाफ थाना टूंडला में दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के शिवनगर बल्देव रोड निवासी विश्वम्मरनाथ गोयल पुत्र चिरंजीलाल गोयल का परिवार अपनी बेटी के घर मथुरा गया हुआ था। इस दौरान घर पर ताला लगा हुआ था। रविवार की रात चोरों ने मकान में लटके हुए ताले को देखकर उसे तोड़ दिया और घर के अंदर प्रवेश कर लिया। चोरों ने सूने पड़े मकान का ताला तोड़ने के बाद मकान के अंदर रखी हुई अलमारी में से चार जोड़ी पायल, 11 चांदी के सिक्के, एक चेन, छ: अंगूठी, दो जोड़ी कुंडल, दो जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी कंधौनी, एक जोड़ी लटकन एवं 15 हजार रुपये नकद चोरी कर लिया। चोर कपड़ों से भरे हुए सूटकेस को भी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने घर में लगभग दो लाख रुपये के सामान की चोरी का मुकदमा चोरों के खिलाफ दर्ज कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें