ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादगरीब बच्चों के लिए अपनी पाठशाला-4 का किया शुभारंभ

गरीब बच्चों के लिए अपनी पाठशाला-4 का किया शुभारंभ

मोहल्ला काजीटोला में रहने वाले गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने के उद्देश्य अपनी पाठशाला 4 का शुभारंभ किया गया। अपनी पाठशाला...

गरीब बच्चों के लिए अपनी पाठशाला-4 का किया शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 25 Mar 2021 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला काजीटोला में रहने वाले गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने के उद्देश्य अपनी पाठशाला 4 का शुभारंभ किया गया। अपनी पाठशाला में बच्चों को मुफ्त शिक्षा व शिक्षा सामग्री भी बच्‍चों को मुफ्त दी जाएगी।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष मुमताज बेगम ने कहा कि रॉयल कृष्णा ग्रुप का गरीब परिवारों के बच्चों के लिए काफी समर्पण देखा गया है। वह लगातार गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा के माध्यम से अलख जगाने में जुटे हुए हैं। संस्था के संस्थापक अध्यक्ष आकाश यादव राजा ने बताया कि रॉयल कृष्णा ग्रुप कई वर्षों से गरीब परिवारों के बच्चों को अपनी पाठशाला के माध्यम से निशुल्क शिक्षा प्रदान कर रहा है। इस मौके पर संस्था के प्रदेश संयोजक डॉ.कमलेश आर्य ने कहा बच्चों को दो से तीन घंटे पढ़ाया जाएगा। इस मौके पर संस्था के मुख्य सचिव आशीष यादव, महिला टीम संयोजक संगीता शर्मा, भावना बघेल, संजीव माथुर, अरुण, रामरतन, गौरव, नीलेश, धर्मेंद्र पीयूष, रीना सिंह, डॉ.रविंद्र यादव, फुलबदन, अतुल गुप्ता अफसाना, आनंद शर्मा, हर्ष गुप्ता, मोनू आदि सदस्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें