ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादयोग प्रतियोगिता में खुशबू एवं देवकांत अव्वल

योग प्रतियोगिता में खुशबू एवं देवकांत अव्वल

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में योग प्रतियोगिता का आयोजन किया। राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद लखनऊ के निर्देश पर आयोजित...

योग प्रतियोगिता में खुशबू एवं देवकांत अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 03 Dec 2021 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में योग प्रतियोगिता का आयोजन किया। राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद लखनऊ के निर्देश पर आयोजित प्रतियोगिता में परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों ने प्रतिभाग किया।

प्राचार्या विमलेश विजयश्री की अध्यक्षता मे हुई प्रतियोगिता में कई ब्लॉक के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने प्रतिभाग किया। प्राचार्या ने कहा कि योग जीवन के लिए अहम है। इससे मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। योग में महिला वर्ग में संविलियन स्कूल कपावली की खुशबू यादव पहले, प्रावि गढ़ी की ज्योति गुप्ता दूसरे एवं अलीनगर कैंजरा की दीप्ति गुप्ता तीसरे स्थान पर रहीं। पुरुष वर्ग में जसलई के देवकांत यादव पहले, जमालीपुर के प्रवीण प्रताप सिंह दूसरे, प्रावि बुधुआ अरांव के अवनीश तीसरे स्थान पर रहे। विजेता शिक्षक एवं शिक्षिकाएं राज्य स्तर पर होने वाली योग प्रतियोगिता में फिरोजाबाद का प्रतिनिधित्व करेंगे। निर्णायक मंडल में डीडीएम से संध्या चतुर्वेदी एवं राजकीय हाईस्कूल से अरविंद कुमार कुमार रहे। संयोजन डॉ.विपिन प्रताप भूषण का रहा। संचालन मो.अजहर सईद ने किया। निशांत गोला, डॉ.राजेश यादव, लोकेश कुमार, संजीव सत्यार्थी, जयमाला राजन, आशीष पालीवाल, अजय प्रताप, शालू वर्मा, लोहिता, दिनेश यादव, श्रीकांत यादव उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें