ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादलूट का आरोपी वांछित पकड़ा, नकदी, मोबाइल बरामद

लूट का आरोपी वांछित पकड़ा, नकदी, मोबाइल बरामद

थाना जैंत पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूट के मामले में प्रकाश में आये आरोपी को दबोचा। दो माह पूर्व वैष्णो देवी मंदिर से समीप से महिला से पर्स लूटा...

लूट का आरोपी वांछित पकड़ा, नकदी, मोबाइल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 04 Jan 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना जैंत पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूट के मामले में प्रकाश में आये आरोपी को दबोचा। दो माह पूर्व वैष्णो देवी मंदिर से समीप से महिला से पर्स लूटा था। उसके कब्जे से लूट में प्रयुक्त बाइक के अलावा लूटी नकदी,चोरी के तीन मोबाइल, तमंचा, कारतूस बरामद कर चालान किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक जैंत अरुण पवार ने बताया कि विगत दो माह पूर्व छटीकरा-वृंदावन रोड स्थित वैष्णो देवी मंदिर के समीप महिला से पर्स लूटा गया था। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए आसपास के सीसी टीवी फुटैज खंगाला। इसमें युवक के प्रकाश में आने के बाद से उसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी थी, तभी बुधवार को थाना जैंत पुलिस व सर्विलांस प्रभारी विकास शर्मा, उप निरीक्षक आशीष कुमार ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गोपालगढ़ मोड के समीप से लूट के मामले में वांछित आरोपी अरमान निवासी गांव दौताना, छाता को सुबह के समय गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से महिला से लूटे पर्स से मिले रुपयों में से दो हजार रुपये,लूट में प्रयुक्त होंडी सीबी साइन, तमंचा,कारतूस के अलावा चोरी किये गये तीन मोबाइल बरामद किये। आरोपी युवक से पूछताछ कर चालान किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें