ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादक्षतिग्रस्त की जगह नई पाइप लाइन डालने का काम शुरू

क्षतिग्रस्त की जगह नई पाइप लाइन डालने का काम शुरू

हिमायूंपुर में शनिवार को क्षतिग्रस्त की जगह नई पाइप लाइन बिछ़ाने का काम शुरू कर दिया गया। गली नंबर छह के लोग काफी दिनों से दूषित पेयजल को लेकर परेशान थे। जलकल विभाग के महाप्रबंधक एवं अधिशासी अभियंता...

क्षतिग्रस्त की जगह नई पाइप लाइन डालने का काम शुरू
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 22 Jun 2019 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमायूंपुर में शनिवार को क्षतिग्रस्त की जगह नई पाइप लाइन बिछ़ाने का काम शुरू कर दिया गया। गली नंबर छह के लोग काफी दिनों से दूषित पेयजल को लेकर परेशान थे। जलकल विभाग के महाप्रबंधक एवं अधिशासी अभियंता ने मौके का निरीक्षण करने के बाद निर्देश जारी किए।

सुबह लगभग पौने 10 बजे जलकल महाप्रबंधक सुरेशचंद्र, अधिशासी अभियंता चंदन सिंह के अलावा अवर अभियंता मुंशीलाल वर्मा ने हिमायूंपुर स्थित गली नंबर छह में क्षतिग्रस्त पाइप का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकांश पाइप लाइन टूटी मिली। इसके कारण पास से होकर गुजर ही सीवर लाइन का पानी उसमें प्रवेश कर रहा था। क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को बिना बदले स्थिति को काबू करना मुश्किल था। अधिशासी अभियंता चंदन सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को हटाने का काम शुरू करा दिया गया है। पाइप लाइन बदलने की प्रक्रिया के दौरान गली में पेयजलापूर्ति बंद रहेगी। आगामी दो या तीन दिन में पाइप लाइन बदलने का काम पूरा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें