ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने गए युवक से अभद्रता

मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने गए युवक से अभद्रता

नौकरी के लिए मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने को एक युवक सीएमएस व सीएमओ कार्यालय के चक्कर लगा रहा है। प्रमाण को लेकर युवक की सीएमएस के साथ तीखी नौंकझोक हो गई। सीएमएस उस समय कर्मचारियों और जेआर के मामले को...

मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने गए युवक से अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 04 Jan 2020 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी के लिए मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने को एक युवक सीएमएस व सीएमओ कार्यालय के चक्कर लगा रहा है। प्रमाण को लेकर युवक की सीएमएस के साथ तीखी नौंकझोक हो गई। सीएमएस उस समय कर्मचारियों और जेआर के मामले को सुन रहे थे। बीच ने युवक के हंगामा करने पर कर्मचारियों ने उसके साथ खींचतान कर दी। बाद में कुछ लोग युवक को बाहर ले गए।

रैपुरा निवासी प्रवीन कुमार सीओडी में नौकरी को फार्म भर रहा है। उसके लिए वह फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने को मेडिकल कॉलेज आया। युवक का आरोप है कि उससे सर्टिफिकेट को 100 रुपये सुविधा शुल्क मांगा गया। वह उसके लिए भी राजी हो गया। उसकी सारी जांच भी हो गई। बाद में उसका प्रमाण पत्र बनाने से इनकार कर दिया। बाद में वह सीएमएस डा.आरके पांडेय के पास गया। युवक का कहना है कि सीएमएस ने उसे सीएमओ के यहां भेज दिया। वह शनिवार को सीएमएस के ऑफिस में पहुंचा। उस समय सीएमएस जेआर व सिस्टर के मध्य हुए विवाद में दोनों पक्षों के बीच शांति कराने का प्रयास कर रहे थे। वहां काफी संख्या में कर्मी भी मौजूद थे।

युवक ने आते ही कहा कि उसका प्रमाण पत्र क्यों नहीं बन रहा। उसको प्रमाण पत्र को यहां से सीएमओ के वहां तथा वहां से यहां को भेजा जा रहा है। सीएमएस ने कहा प्रमाण पत्र वहीं बनेगा। इस बात को लेकर उन लोगों में तकरार हो गई। उसी दौरान वहां मौजूद किसी कर्मचारी ने उसका पीछे से बैग खींच दिया। जिससे युवक गुस्से में आ गया। बाद में उसे कुछ लोग बाहर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें