ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादइस तरह मिलेंगे उज्ज्वला के तीन मुफ्त सिलेंडर

इस तरह मिलेंगे उज्ज्वला के तीन मुफ्त सिलेंडर

कोरोना को लेकर सरकार ने उज्ज्वला योजना वाले सभी उपभोक्ताओं को मुफ्त वाले तीन सिलेंडर तीन महीने तक देने की घोषणा की है। लोग एजेंसी पर जाकर एक साथ सिलेंडर मांग रहे हैं तो कई समझ नहीं पा रहे कि कैसे...

इस तरह मिलेंगे उज्ज्वला के तीन मुफ्त सिलेंडर
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 02 Apr 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को लेकर सरकार ने उज्ज्वला योजना वाले सभी उपभोक्ताओं को मुफ्त वाले तीन सिलेंडर तीन महीने तक देने की घोषणा की है। लोग एजेंसी पर जाकर एक साथ सिलेंडर मांग रहे हैं तो कई समझ नहीं पा रहे कि कैसे उनको यह सिलेंडर मिलेंगे।

एलपीजी सेल्स इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के असिस्टेंट मैनेजर रोहन दलाल ने बताया कि तीन महीनों तक एक अप्रैल से 30 जून तक के लिए मुफ्त रिफिल की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना वालों को 14.2 किग्रा के एलपीजी सिलेंडर मुफ्त में मिलेंगे। कंपनी ने एक अप्रैल को खुदरा विक्रय मूल्य को अग्रिम रूप से उज्ज्वला लाभार्थियों के लिंक किए बैंक खातों में स्थानांतरित कर रही है। इस राशि का उपयोग एलपीजी रिफिल खरीदने के लिए किया जाएगा। रोहन ने बताया कि एक ग्राहक एक महीने में एक सिलेंडर ही खरीदने का हकदार है। लाभार्थी 15 दिनों के बाद अगली रिफिल की बुकिंग मोबाइल नंबर से या आन लाइन कर सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें