ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादडग्गेमार बस को आगे निकालने के प्रयास में रोडवेज पलटने से बची

डग्गेमार बस को आगे निकालने के प्रयास में रोडवेज पलटने से बची

आगरा से लेकर इटावा चलने वाले डग्गामार बसों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। डग्गामार बसें सरकारी बसों के चालकों को सावरियां भरने से भी रोक रही है। हाइवे...

डग्गेमार बस को आगे निकालने के प्रयास में रोडवेज पलटने से बची
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 02 Dec 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा से लेकर इटावा चलने वाले डग्गामार बसों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। डग्गामार बसें सरकारी बसों के चालकों को सावरियां भरने से भी रोक रही है। हाइवे पर खुलेआम दबंगई दिखाई जा रही है। गुरुवार को एक रोडवेज बस पलटने से बच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन दोनों पक्षों में समझौता के बाद मामला शांत हो गया।

मामला गुरुवार का है जब एक रोडवेज की बस यात्रियों को आगरा से लेकर शिकोहाबाद के लिए आ रही थी। उसके पीछे आती हुई डग्गामार बस के चालक ने रोडवेज बस को कई बार ओवर टेक कर आगे निकलने का प्रयास किया। रोडवेज बस पलटन से बच गई और इसके चलते बस में बैठी सवारियों में हड़कंप मच गया। रोडवेज बस के चालक ने डग्गामार बस के चालक की मंशा को भापकर मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस के साथ सुभाष तिराहे पर डग्गामार बस को पकड़ लिया। लेकिन इस दौरान यात्रियों की सांस गले मे ही अटकी रही। बाद में पुलिस के आने के बाद दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण मामला रफा दफा कर दिया। अगर कोई हादसा हो जाता तो यात्रियों के जीवन को संकट खड़ा हो जाता। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक का कहना है कि फिरोज़ाबाद से लेकर डग्गामार बस व रोडवेज बस के चालक में बस को आगे निकाल ले जाने के मामले में बहस हो गई। जिसके चलते दोनों बसों के कर्मचारियों में विवाद हुआ था। मामले में दोनों पक्ष में समझौता हो गया। किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। वही इस बारे में एआरएम राघवेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें