ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअन्नदाता की समस्याओं की अनदेखी सहन नहीं

अन्नदाता की समस्याओं की अनदेखी सहन नहीं

भारतीय हलधर किसान यूनियन ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर सदर तहसील पर धरना प्रदर्शन किया। यूनियन पदाधिकारियों ने एसडीएम सदर को अपना ज्ञापन...

अन्नदाता की समस्याओं की अनदेखी सहन नहीं
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 07 Dec 2023 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय हलधर किसान यूनियन ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर सदर तहसील पर धरना-प्रदर्शन किया। यूनियन पदाधिकारियों ने एसडीएम सदर को अपना ज्ञापन सौंप कर समस्याओं का शीघ्रता से समाधान कराए जाने की मांग उठाई।

गुरुवार को भारतीय हालदार किसान यूनियन ने सदर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर किसानों के हक की आवाज उठाई। धरना स्थल पर हुई सभा को संबोधित करते हुए किसान यूनियन के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव देशराज भगत ने कहा कि तहसील में लेखपालों व अन्य कर्मचारियों द्वारा बगैर सुविधा शुल्क लिए किसानों का कोई काम नहीं किया जाता है। तहसील में लेखपालों ने अपने सहायक के रूप में प्राइवेट कर्मचारी रख लिए हैं जो कि आय जाति और निवास प्रमाण पत्र की जांच के नाम पर किसानों से अवैध वसूली करने में लगे हुए हैं। जिसे सहन नहीं किया जा सकता। यूनियन के प्रदेश प्रभारी हासिल मंसूरी ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है। अन्नदाता की समस्याओं को अनदेखा नहीं किया जा सकता। किसानों को अगर बेवजह परेशान किया तो हमारी यूनियन चुप नहीं बैठेगी। प्रदेश प्रवक्ता उदयवीर सिंह यादव ने प्रशासन से किसानों की समस्याएं शिकवाता से हल कराए जाने की मांग उठाई। यूनियन पदाधिकारी ने एसडीएम सदर विकल्प को किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें