ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादव्यापारियों की राहों से कांटे निकालने का करूंगा प्रयास:एसएसपी

व्यापारियों की राहों से कांटे निकालने का करूंगा प्रयास:एसएसपी

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। नगर की अग्रवाल धर्मशाला में उप्र उद्योग व्यापार मंडल कंछल गुट का व्यापारियों का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें वरिष्ठ...

व्यापारियों की राहों से कांटे निकालने का करूंगा प्रयास:एसएसपी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 20 Jan 2021 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। नगर की अग्रवाल धर्मशाला में उप्र उद्योग व्यापार मंडल कंछल गुट का व्यापारियों का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें वरिष्ठ व्यापारियों के साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का सम्मान किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसएसपी अजय कुमार पांडेय, एसपी ग्रामीण राजेश कुमार, एसडीएम सिरसागंज एकता सिंह, जीएसटी अधिकारी अभिताभ राय, अमित सिंह थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल मैनेजर ने की। एसएसपी ने कहा कि मैं व्यापारियों के कदमों में फूल नहीं बिछा सकता हूं लेकिन उनकी राहों में आने वाले कांटों को अवश्य ही निकाल कर बाहर फेक दूंगा। जनपद में किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। शिकोहाबाद में पकड़े गए बड़े गैंग के बारे में बताते हुए कहा कि मनीष यादव क्षेत्र के व्यापारियों, जनता का आपराधिक गतिविधि से परेशान कर रहा था लेकिन पुलिस की टीम ने उसके साथ ही उसके गैंग को पकड़कर बड़ी मात्रा में हथियार बरामद कर जेल भेज दिया। जिससे लोग भय के साये से बाहर आए हैं।

एसएसपी ने कहा कि व्यापारियों को अपने घर व दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाना चाहिए। सीसीटीवी कैमरे घटनाओं के खुलासे में बड़ी भूमिका निभाते हैं। व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। अगर कोई भी गुंडा तत्व किसी को परेशान करता है तो गुप्त रूप से थाने, उनके मोबाइल पर सूचना दे सकता है। वह 24 से 48 घंटे में बदमाश को पकड़कर जेल भेज देंगे। सभी लोग अपना कारोबार करें पुलिस का पूरा सहयोग मिलता रहेगा। नगराध्यक्ष ठाकुर सुदीप सिंह ने कहा कि व्यापारियों को पुलिस से सुरक्षा चाहिए। अगर व्यापारी सुरक्षित होगा तो वह अपना व्यापार आसानी से कर सकेगा। संचालन सीए अवधेश कुमार पाठक ने किया। इस दौरान ठाकुर अश्वनी सिंह, रामनारायन मित्तल, दयाशंकर गुप्ता, सुभाष चंद्र गुप्ता, कुलदीप गुप्ता, अजय मित्तल, अरुण गुप्ता, अनिल अग्रवाल, दिनेश चंद्र राठौड़, ज्ञानेंद्र जैन, मनीष अग्रवाल, शिवम मित्तल, अशोक बाबू अग्रवाल, रिंकू शर्मा, इसरार बब्बू, नीतू गुप्ता, कविता, शिवानी अग्रवाल, प्रवीन शर्मा आदि व्यापारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें