DA Image
2 अप्रैल, 2020|9:34|IST

अगली स्टोरी

शहीदों की शहादत को कभी नहीं भूलेगा हिन्दुस्तान

default image

शहर में आज पुलवामा हमले की प्रथम वर्षगांठ को बलिदान दिवस के रूप में मनाया गया। विभिन्न संगठनों के अलावा स्कूलों में भी बच्चों ने हमले में शहीद हुए अपने जाबांज सैनिकों को सैल्यूट के साथ नमन किया। इन कार्यक्रमों में वक्ताओं ने कहा कि पुलवामा हमले शहीद हुए सैनिकों को पूरा हिन्दुस्तान कभी नहीं भुला पाएगा।

विश्व हिन्दू परिषद के तत्वावधान में तिलक नगर स्थित शिशु बिहार स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने की। शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए विहिप के सत्संग प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान ने जिस तरह धोखे से हमारे जाबांज सैनिकों को अपना निशाना बनाया उसका जवाब उन्हें तत्काल दिया गया। भारतीय सैनिकों का बलिदान कभी व्यर्थ नहीं गया और न ही जाएगा। विभाग मंत्री एवं प्रचार प्रमुख दीपक सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष सर्वेश दुबे, जिलामंत्री शशिकांत शर्मा, महानगर संयोजक रिषभ मिश्रा, उज्ज्वल उपाध्याय, त्रिभुनेश शर्मा, ब्रजमोहन शर्मा, पारूल शर्मा, नितिन चौहान, बबलू बघेल, सुनील शर्मा, दीपक आर्य, कमलेंद्र पाराशर, अनिल उपाध्याय, श्याममोहन भारद्वाज ने भावपूर्ण ढंग से सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के तत्वावधान में एक कार्यक्रम के दौरान पुलवामा हमले शहीद हुए सैनिकों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष अर्जुन चौधरी, महानगर अध्यक्ष विपिन यादव, मौहम्मद वासिद खान, आलोक, रोहित यादव, प्रशांत यादव, सूर्यप्रकाश रावत, नीरज यादव शामिल थे।

स्कूली बच्चों ने भी किया शहीदों को सैल्यूट

ओम सांई पब्लिक स्कूल, तिलक नगर स्थित शिशु बिहार स्कूल में मासूम बच्चों ने भी पुलवामा में शहीद हुए अपने जाबांज शहीदों को सैल्यूट के साथ नमन किया। इस मौके पर बच्चों ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hindustan will never forget the martyrdom of martyrs