ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादस्वास्थ्य विभाग ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर 108, 102 एवं एलएस कर्मचारियों ने एंबुलेंसों पर काम किया। इनको सीएमओ कार्यालय पर डिप्टी सीएमओ डा़ केके गुप्ता...

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 22 Oct 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर 108, 102 एवं एलएस कर्मचारियों ने एंबुलेंसों पर काम किया। इनको सीएमओ कार्यालय पर डिप्टी सीएमओ डा़ केके गुप्ता ने कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मान किया।

एंबुलेंस कर्मियों को सम्मानित करते हुए डिप्टी सीएमओ ने कहा कि एंबुलेंस कर्मियों ने जिस प्रकार से कोरोना काल में अपनी जान को जोखिम में डालकर स्वास्थ्य विभाग की सेवा की है वह बहुत ही सराहनीय है। जब कोरोना को लेकर सबसे बड़ा डर और खतरा था तब यही कर्मचारी थे जो अपनी सेवाएं दे रहे थे। कई कर्मचारी पॉजिटिव भी हुए लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी। इसलिए सीएमओ के आदेश के बाद सम्मानित किया। विभाग आगे यही उम्मीद करेगा कि वह आगे भी इसी प्रकार से काम करते रहें। एंबुलेंस यूनियन के मीडिया प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि उस मिशन पर कार्य कर रहे थे कि हम रहे न रहे हमारा देश रहना चाहिए और यह हमारे कर्मचारियों ने करके दिखाया। प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज यादव, जिला प्रभारी जयपाल सिंह, प्रदीप कुमार, संदीप शुक्ला आदि अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें