ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादप्रधान व बीडीसी सदस्य में मारपीट, फायरिंग, पथराव

प्रधान व बीडीसी सदस्य में मारपीट, फायरिंग, पथराव

जलालपुर में शनिवार की शाम बीडीसी व प्रधान पक्ष में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट, पथराव, फायरिंग हो गई। मारपीट व फायरिंग की घटना से क्षेत्र में...

प्रधान व बीडीसी सदस्य में मारपीट, फायरिंग, पथराव
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 12 Jun 2021 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जलालपुर में शनिवार की शाम बीडीसी व प्रधान पक्ष में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग हो गई। मारपीट व फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मारपीट की घटना में बीडीसी सदस्य के पति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर फायरिंग करने वाले वहां से भाग गए। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

शनिवार की शाम गांव के ही ग्रामीणों के अनुसार नरेंद्र कुमार व श्रीकांत में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जब बीडीसी सदस्य संगीता के पति अरविंद पुत्र लज्जाराम ने झगड़ा होते देखा तो वह झगड़े को बचाने के लिए आगे आ गए। प्रधान मुल्तान सिंह अपने समर्थकों के साथ आ धमका। इसी दौरान दोनों ओर से पथराव होने लगा। पथराव से बचने के लिए नरेंद्र बीडीसी सदस्य के घर में घुस गया तो हमलावर भी घर में घुस गए और बीडीसी सदस्य के तमंचे की बट मार दी। यह देखकर दोनों ओर से जमकर पथराव होने लगा। पूरा गांव गोलियों तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जिससे गांव में भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। बीडीसी सदस्य पक्ष का आरोप है कि प्रधान पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर कर अरविंद के तमंचा की बट मारकर घायल कर दिया। प्रधान पक्ष ने फायरिंग व पथराव किया। वहीं प्रधान पक्ष ने भी बीडीसी पक्ष पर पथराव व फायरिंग का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्रधान की तलाश में गांव में दबिश दी लेकिन प्रधान फरार हो चुका था। पुलिस ने प्रधान के घर पर खड़ी दो बाइक को थाने भिजवा दिया है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद मालिक का कहना है कि प्रधान व बीडीसी सदस्य में मारपीट, फायरिंग, पथराव हुआ है। मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें