ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकिड्स में रैंपवॉक पर छात्राओं ने बिखेरा जलवा

किड्स में रैंपवॉक पर छात्राओं ने बिखेरा जलवा

नगर के किड्स कार्नर हैप्पी सीनियर सैकेंडी स्कूल में रविवार को फेयरवैल पार्टी की धूम मच रही। स्कूल प्रांगण में सजाए गए भव्य मंच पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया।...

किड्स में रैंपवॉक पर छात्राओं ने बिखेरा जलवा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 16 Feb 2020 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के किड्स कार्नर हैप्पी सीनियर सैकेंडी स्कूल में रविवार को फेयरवैल पार्टी की धूम मच रही। स्कूल प्रांगण में सजाए गए भव्य मंच पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया। रैंपवॉक पर छात्राओं की प्रस्तुति देखते ही बन रही थी।

आयोजन का शुभारंभ स्कूल की हैडगर्ल ने अपने उदबोधन से किया। उद्बोधन में छात्रा ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। दीप प्रज्ज्वलन गणसमूह इसमें मुकुल भटनागर, मयंक भटनागर, रूपाली भटनागर एवं विख्यात भटनागर किया गया। बच्चों के समूह गीत गिव मी सन साइन श्रोताओं ने खूब सराहा तथा जमकर तालियां बजाईं। कार्यक्रम के दौरान कक्षा 12 की छात्राओं ने छात्रों के संग रैंपवॉक पर प्रोफेशनल की वॉक करते हुए दिखे जिसे सभी ने सराहा। स्कूल की यारिया नृत्य ने शमां बांध दिया। ग्लोरी शर्मा एवं रिचर्ड ने भी अपनी आकर्षक प्रस्तुति दी। सिग्नेचर स्कोप गीतों ने सभी को नृत्य करने को मजबूर कर दिया। कक्षा 12 के छात्र शिवम व आयुष ने मधुर स्वर से बेहतरीन गीत प्रस्तुत किया। शोवेट डांस, माइकल डांस ने शमां बांधा।

नवीला नूर मिस, अर्पित मिस्टर फेयरवैल बने

स्कूल के डायरेक्टर डा.मयंक भटनागर ने बताया कि कार्यक्रम के अंत में कक्षा 12 की छात्रा नवीनला नूर को मिस फेयरवैल एवं अर्पित गुप्ता को मिस्टर फेयरवैल के रूप में चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें