ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादव्यापारी के घर से 5.50 लाख की नगदी व सोना चोरी

व्यापारी के घर से 5.50 लाख की नगदी व सोना चोरी

बरसाना। कस्बे में किराना व्यापारी के घर से बदमाश दोपहर के वक्त करीब साढ़े पांच लाख रुपये व करीब 40 ग्राम सोने के जेवर चोरी कर ले...

व्यापारी के घर से 5.50 लाख की नगदी व सोना चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 05 May 2022 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में किराना व्यापारी के घर से बदमाश दोपहर के वक्त करीब साढ़े पांच लाख रुपये व करीब 40 ग्राम सोने के जेवर चोरी कर ले गये। पीड़ित व्यापारी ने थाने में दी तहरीर है। व्यापारी की पत्नी का कहना है कि दो बच्चों को भागते देखा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार को बांस मोहल्ला निवासी किराना व्यापारी श्याम दुकान पर गये थे, तभी पीछे से चोर दिन दहाड़े उसके घर में घुस गये। वहां रखी अलमारी से चोर साढ़े पांच लाख रुपये के अलावा करीब 40 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर ले गये। मकान से चोरी की जानकारी होने पर लोगों में हड़कंप मच गया। इस दौरान व्यापारी की पत्नी मीना काम से कमरे में आई तो दो नाबालिग लड़के उसको देखकर झीने के रास्ते भागते हुए दिखाई दिए तो उसने शोर मचाकर परिजनों को बुलाया। परिजनों के आने के बाद घर की अलमारी को देखा तो उसमें रखी नकदी, जेवर गायब मिले। पीड़ित किराना व्यापारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़ित की तहरीर के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसी टीवी फुटेज भी खंगाल तलाश कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें