ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबालिकाएं मुम्बई में फिल्मों में काम की तलाश में निकली थीं घर से

बालिकाएं मुम्बई में फिल्मों में काम की तलाश में निकली थीं घर से

रेलवे कॉलोनी से गायब हुई बालिकाओं को पुलिस सोमवार को आगरा से शाम को लेकर थाने पहुँची। शिकोहाबाद पुलिस को सौंपे जाने से पूर्व ही चाइल्ड लाइन व पुलिस...

बालिकाएं मुम्बई में फिल्मों में काम की तलाश में निकली थीं घर से
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 23 May 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे कॉलोनी से गायब बालिकाओं को पुलिस सोमवार को आगरा से शाम को लेकर थाने पहुंची। शिकोहाबाद पुलिस को सौंपे जाने से पूर्व ही चाइल्ड लाइन व पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए। उसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस बालिकाओं से पूछताछ कर रही है। उनके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। बातचीत में बालिकाओं ने बताया कि उन्होंने मोबाइल में देखा था कि मुंबई जाने वाले को फिल्मों में रोल मिल जाता है। वह कई दिन से उसी पर विचार कर रही थीं। मौका मिलते ही बिना सोचे समझे वह घर से चली गई थी। वह भविष्य में अब कभी नहीं जाएंगीं।

बताते चलें कि गुनगुन पुत्री ब्रजकिशोर निवासी नगला हैंडल, मानसी पुत्री सियाराम, प्रगति पुत्री सुनील निवासी रेलवे कॉलोनी दो दिन पूर्व रेलवे कॉलोनी व नगला हैंडल की तीन बालिकाएं शनिवार की शाम को घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थीं। बालिकाओं के गायब होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एसपी ग्रामीण ने पुलिस के कई टीम बनाकर तलाशी अभियान चलाया जिसके चलते बालिकाएं मध्य रात्रि के बाद आगरा कैंट स्टेशन पर जीआरपी को मिल गई। जीआरपी ने बालिकाओं से पूछताछ के बाद चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान को दर्ज कराकर सोमवार को शिकोहाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि बालिकाओं का कहना है कि भविष्य में वे इस तरह का कोई कदम नहीं उठाएंगीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें