DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद18 वर्ष हुई उम्र तो बनवाएं अपना वोट

18 वर्ष हुई उम्र तो बनवाएं अपना वोट

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 06:45 PM
18 वर्ष हुई उम्र तो बनवाएं अपना वोट

मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत गांधी पार्क चौराहा पर जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में लोगो को मतदाता बनने और मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

शिविर में तहसीलदार सदर सुरेन्द्र कुमार ने आमजन को वोट बनवाने के लिए जागरूक करते हुए कहा कि सभी लोग अपने मतदान केंद्र पर पहुंच मतदाता सूची की जांच करें। अगर सूची में नाम नहीं है तो आवेदन करें। मुहल्ले में किसी वोटर का नाम गलत दर्ज है तो आपत्ति भी दर्ज करा सकते हैं। युवा वोटर अपना वोट बनवाएं। स्वीप ब्रांड एम्बेसडर कल्पना राजौरिया ने लोगों से संक्षिप्त पुनरीक्षण के दौरान लगने वाले विशेष शिविरों का लाभ उठाने का आह्वान करते हुए कहा कि आगामी 21 और 27 तारीख को केंद्र पर पर जाकर मतदाता सूची को देखें। सामाजिक कार्यकर्ता नितेश अग्रवाल जैन ने लोगों को वोटर हेल्पलाइन एप के संबंध में बताते हुए कहा कि इसकी मदद से अपना वोट देख सकते हैं।

आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अभियान एवं कार्यक्रमो के संबंध में लोगों को जागरूक किया। लोगों को निःशुल्क विधिक सहायता प्राप्त करने के सम्बंध में जानकारियां दी गईं। शिविर में सीमा गुप्ता, प्रवीण शर्मा, पूनम सविता, राधेश्याम यादव, लवली जैन, वंदना जैन, शिव शर्मा, शिल्पी जैन, पूनम वार्ष्णेय, प्रवीन अग्रवाल हिटलर, राहुल कुमार गोरी, रोहित जैन आदि का सहयोग रहा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें