ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादजीटी रोड पर दिनभर जाम, घंटों फंसे रहे वाहन

जीटी रोड पर दिनभर जाम, घंटों फंसे रहे वाहन

सीवरेज खुदाई होने के कारण जीटी रोड पर सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लगी रही। जीटी रोड पर जाम रहने से अन्य मार्गों तक...

जीटी रोड पर दिनभर जाम, घंटों फंसे रहे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,एटाMon, 09 May 2022 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवरेज खुदाई होने के कारण जीटी रोड पर सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लगी रही। जीटी रोड पर जाम रहने से अन्य मार्गों तक जाने के लिए लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा। उसके बाद भी गंतव्य तक पहुंचने में वह पसीना-पसीना हो गए।

सोमवार को सुबह घरों से स्कूल जाने के लिए निकले छात्र-छात्राएं, शिक्षक-शिक्षिकाएं विभिन्न मार्गो से होते हुए जैसे-तैसे जीटी रोड तक पहुंचे। जीटी रोड तक पहुंचते ही उनको जाम का सामना करना पड़ा। सीवरेज कार्य चलने के कारण जीटी रोड पर एक तरफ से ही वाहनों का आवागमन हो सका। उसकी वजह से सुबह सात बजे से लेकर दोपहर बारह बजे तक दोपहर बाद दो बजे से लेकर शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

एक सरकारी अधिकारी के चालक ने बताया कि सोमवार को मुख्य डाकघर से लेकर जीटी रोड स्थित कार्यालय पहुंचते तक एक घंटा का समय लगा। जबकि मुश्किल से वह 10 से 15 मिनट में घर से कार्यालय तक पहुंच जाता है। सोमवार को दिनभर जाम में फंसे वाहनों को निकलने में लगे होमगार्ड, यातायात पुलिसकर्मी भी पसीने से तरबतर देखे गए। उसके बाद भी जाम में फंसे वाहनों को रोक-रोककर गुजारते देखे गए। उसके बाद भी जीटी रोड पर ठंडी सड़क तिराहा से लेकर रोडवेज बस स्टैंड, दूसरी ओर हाथी गेट तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इससे बचने के लिए लोगों को गली-मोहल्लों में से निकलने का प्रयास किया। गलियों में सीवरेज कार्य होने के कारण लोगों को कई जगह से लौटना पड़ा। उसके बाद भी गंतव्य तक पहुंचने में उनको निर्धारित समय से आधा से पौन घंटा अधिक लगा।

काली मंदिर-शांतिनगर मार्ग पर भी चल रहा सीवरेज कार्य

ठंडी सड़क से जीटी रोड पर न जाकर गंतव्य तक पहुंचने के लिए लोग काली मंदिर-शांतिनगर, शांतिनगर-नगला पोता मार्ग का उपयोग करते हैं। सोमवार को इस मार्ग पर भी सीवरेज कार्य होने के कारण लोग गंतव्य तक नहीं पहुंच सके। उनको रामश्री महाविद्यालय के आगे सीवरेज कार्य होने की वजह से वापस लौटना पड़ा। ठंडी सड़क से जीटी की दूसरी तरफ जाने के लिए लोगों को लंबा चक्कर लगाना पड़ा।

जाम में फंसे लोग भीषण गर्मी में दिखे परेशान

सोमवार को सुबह से दोपहर तक जाम में फंसे चारपहिया, दोपहिया वाहन चालकों का हाल-बेहाल देखा गया। भीषण गर्मी और जाम में वाहनों के धुंआ और धुंध की वजह से लोगों को सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। ऐसे में वाहनों में सवार महिला, बच्चों और बुजुर्गों को काफी परेशान देखा गया। एक ओर गंतव्य की ओर जाने की जल्दी और दूसरी ओर भीषण गर्मी से लोगों का गला सूखता रहा। इसको तर करने के लिए साथ में मौजूद पानी का घूंट भरते रहे। सोमवार को अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस रहा। उसके बाद भी दोपहर में चिलचिलता धूप ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें