ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददहेज मांगने वालों पर मुकदमा दर्ज कराया

दहेज मांगने वालों पर मुकदमा दर्ज कराया

दहेज लोभियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता ने थाने में ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी...

दहेज मांगने वालों पर मुकदमा दर्ज कराया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 23 Jan 2020 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज लोभियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता ने थाने में ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिवप्रताप निवासी फूलापुरिया ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी प्रियम की शादी 21 जुलाई 2018 को शेखर पुत्र राजेश निवासी बोदला जगदीशपुरा आगरा के साथ की थी। शादी में काफी दानदहेज दिया था लेकिन शादी के कुछ माह बाद ससुरालीजन दहेज में साढ़े तीन लाख रुपये की मांग करने लगे। जब पीड़ित ने अतिरिक्त दहेज देने से इनकार किया तो ससुरालीजन विवाहिता को परेशान करने लगे। 29 मार्च 2019 को मानसिक उत्पीड़न करते हुए घर से निकाल दिया। पति ने दूसरी शादी भी कर ली। आरोप लगाया कि एक सप्ताह पहले बेटी को ससुराल लेकर गया था। वहां पर पिता-पुत्री के साथ मारपीट कर डाली। पीड़िता के पिता ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें