ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपेड़ से लटका मिला अधेड़ हत्या का आरोप लगाया

पेड़ से लटका मिला अधेड़ हत्या का आरोप लगाया

पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी घिरौली में पेड़ से लटके मिले अधेड़ के शव ने सनसनी मचा दी। परिवार में इस घटना से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारने का प्रयास किया लेकिन परिवार के लोगों...

पेड़ से लटका मिला अधेड़ हत्या का आरोप लगाया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 17 Sep 2018 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी घिरौली में एक वृद्ध का शव पेड़ से लटका मिला। इससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारने का प्रयास किया । परिवार के लोगों का कहना था कि उसकी हत्या की गई है। हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए। पुलिस ने बमुश्किल परिजनों को समझा-बुझाकर शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

सोमवार की सुबह थाना पचोखरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव गढ़ी घिरौली में 52 वर्षीय आराम सिंह पुत्र अनार सिंह का शव गांव के बाहर खेतों में एक पेड़ संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पचोखरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पेड़ से शव को उतारने का प्रयास किया तो परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मृतक के बेटे मोनू चौहान ने पुलिस के सामने अपने साले रामनिवासी निवासी गुलथासन, थाना बरहन जनपद आगरा एवं गांव का ही निवासी साढ़ू राजू एवं एक अन्य विष्णु निवासी टूंडला पर हत्या का आरोप लगाया। मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके पिता पर आधी जमीन और पांच लाख रुपये पीड़ित की पत्नी के नाम किए जाने का दबाव बना रहे थे। पीड़ित मोनू की तहरीर पर तीनों लोगों के खिलाफ थाना पचोखरा में अभियोग पंजीकृत किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें