DA Image
29 सितम्बर, 2020|2:02|IST

अगली स्टोरी

सर्पदंश से दो किसानों की मौत से परिवारों में कोहराम

सर्पदंश से दो किसानों की मौत से परिवारों में कोहराम

थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र में सर्पदंश से एक किसान की मौत हो गई। उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं दूसरी घटना में जसराना के गांव पलिया कला में प्लाट पर सो रहे किसान को सांप ने डंस लिया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया।

पहली घटना में नगला चूरा निवासी पप्पू 42 वर्ष पुत्र शीतल प्रसाद किसान था। वह सोमवार शाम खेत पर काम करने गया था। काम करते समय उसे सांप ने डंस लिया। सांप के डंसते ही वह वहीं पर गिर पड़ा। उसके गिरते ही आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ कर वहां पहुंचे। पता चलते ही उसके परिजन भी वहां आ गए। उसकी हालत देख वह लोग घबरा गए। उसे उपचार को जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत का पता चलते ही परिजनों ने लगे। परिजनों के कहने पर पुलिस ने उसका जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।

दूसरी घटना में जसराना के गांव पलिया कला निवासी सत्यवीर पुत्र राजन सिंह ने बताया कि उसका बड़ा भाई सुखवीर सिंह उम्र 30 साल सोमवार रात खाना खाकर घर के बाहर बने प्लाट में सो रहा था। रात में लघुशंका को उठा तो किसी जहरीले सांप ने उसे काट लिया। उसकी हालत गंभीर होने पर उपचार के दौरान मौत हो गयी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Families in the family due to the death of two farmers due to snake bite