ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादआचार संहिता उल्लंघन में दो गाड़ियां सीज, चार गाड़ियां जब्त

आचार संहिता उल्लंघन में दो गाड़ियां सीज, चार गाड़ियां जब्त

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा सरेआम चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। गाड़ियों में हूटर, काली फिल्म लगा कर के उन्हें सड़कों...

आचार संहिता उल्लंघन में दो गाड़ियां सीज, चार गाड़ियां जब्त
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 29 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा सरेआम चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। गाड़ियों में हूटर, काली फिल्म लगा कर उन्हें सड़कों पर दौड़ाया जा रहा है। जिसे लेकर पुलिस ने शनिवार को तहसील तिराहा पर सघन चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग अभियान के दौरान एक भाजपा के उम्मीदवार के काफिले में शामिल चार गाड़ियों को पकड़ लिया, जिनमें 2 गाड़ियों को सीज कर दिया। पुलिस की कार्यवाही से उम्मीदवारों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सभी गाड़ियों को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया।

शनिवार को पुलिस आचार संहिता के पालन के लिए तहसील तिराहा पर वाहनों की चैकिंग अभियान चला रही थी तभी भाजपा के झंडे लगी गाड़ियों का काफिला हूटर बजाते हुए वहां से गुजरा। पुलिस ने काफिले में शामिल 4 गाड़ियों को पकड़ लिया। सभी गाड़ियों पर हूटर के साथ ही काली फिल्म भी चढ़ी हुई थी। पुलिस ने सभी गाड़ियों को रोककर हूटर उतरवाकर काली फिल्म को भी हटवाया। पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन में दो गाड़ियों को सीज कर दिया। पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से काफिले में शामिल वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। वाहन चालक वाहनों को वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने चारों वाहनों को जब्तकर थाने में पहुंचा दिया। बताया जाता है सभी गाड़ियां सिरसागंज से भाजपा के उम्मीदवार हरिओम यादव की है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि भाजपा के झंडे लगी हुई गाड़ियां हूटर बजाते हुए जा रही थीं जो आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। गाड़ियों में काली फिल्म लगी हुई थी। दो गाड़ियों को सीज कर दिया है। अभी तक गाड़ियों के मालिकों का पता नहीं चला है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें