ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादथाने में घुसकर फाड़ा विवेचना रजिस्टर, मचा हड़कंप

थाने में घुसकर फाड़ा विवेचना रजिस्टर, मचा हड़कंप

कोतवाली जसराना में एक युवक ने अपने साथी के साथ अपराध निरीक्षक का विवेचना रजिस्टर फाड़ दिया। रजिस्टर फाड़ने पर थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जेल भेजा है। जबकि उसका दूसरा साथी...

थाने में घुसकर फाड़ा विवेचना रजिस्टर, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 04 Aug 2020 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली जसराना में एक युवक ने अपने साथी के साथ अपराध निरीक्षक का विवेचना रजिस्टर फाड़ दिया। रजिस्टर फाड़ने पर थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जेल भेजा है। जबकि उसका दूसरा साथी भाग जाने में कामयाब हो गया।

थाना जसराना में पलिया कलां निवासी ध्रुव कुमार पुत्र अमर सिंह अपने साथी नगला झील निवासी अजय पुत्र महावीर के साथ आया था। किसी बात को लेकर अपराध निरीक्षक रंजीत सिंह से विवाद हो गया। विवाद के बाद युवक ने विवेचना रजिस्टर को उठा लिया और लेकर जाने लगा। निरीक्षक ने पुलिसकर्मियों को आवाज लगा दी। जब उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने रजिस्टर को थाने में ही फाड़ दिया। रजिस्टर फटने पर थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस वालों ने दौड़कर ध्रुव को पकड़ लिया। जबकि अजय भाग जाने में सफल रहा। अपराध निरीक्षक ने दोनों के ‌खिलाफ रजिस्टर को फाड़ने एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने ध्रुव को जेल भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें