ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादभीमनगर में विद्युतकर्मियों की दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

भीमनगर में विद्युतकर्मियों की दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बकाया बिल को लेकर बुधवार को विद्युत कनेक्शन काटने गई विभागीय टीम को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बिजली कर्मचारियों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस...

भीमनगर में विद्युतकर्मियों की दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 26 Aug 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बकाया बिल को लेकर बुधवार को विद्युत कनेक्शन काटने गई विभागीय टीम को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बिजली कर्मचारियों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस संदर्भ में एक संविदाकर्मी लाइनमैन ने नामजद तहरीर थाने में दी है।घटनाक्रम थाना दक्षिण क्षेत्र के अंतर्गत भीम नगर गली नंबर तीन का है। विद्युत अधिकारियों के निर्देश पर बुधवार की सुबह लगभग साढे़ 11 बजे एक विद्युत टीम बकाएदारों के कनेक्शन काटने के लिए गयी थी। संविदाकर्मी लाइनमैन कौशल किशोर ने बताया जब वह विद्युत कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रहे थे तो उसी दौरान कनेक्शन स्वामी के परिजनों ने गाली गलौज के साथ-साथ उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उन्होंने बचने का प्रयास करते हुए भागने का प्रयास किया तो उन्हें धक्का मार कर गिरा दिया। बीच बचाव को आए अन्य साथियों से भी अभद्रता की गई। उन्होंने साथियों संग भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई । उन्होंने इसकी सूचना थाना दक्षिण पुलिस को दे दी। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गये।लाइनमैन ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। टीम में कौशल किशोर के अलावा मोहन सिंह, पेट्रोलमैन सुनील कुमार, राजेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अजय कुमार, मनमोहन एवं हरिओम भी शामिल थे।

हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। विद्युत कर्मचारियों ने तत्काल ही सूचना अपने विभागीय उच्चाधिकारियों को भी दे दी। पुलिस से जानकारी ली गई तो उनका कहना था पुलिस पूरे मामले की जानकारी कर रही है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।इनसेटइसी गली में पकड़ी थी चोरीभीम नगर की इसी गली में कुछ दिन पहले विद्युत विभाग के ग्रुप पर जानकारी देकर बिजली चोरी की जानकारी दी थी। बिजली कर्मचारियों की शह पर चोरी कराई जा रही थी। बिजली कर्मचारियों ने केबिल को हटाकर और चेतावनी देकर छोड़ दिया था। अब यहां पर रात के समय में फिर चोरी करना शुरू हो गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें