DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फिरोजाबाद  ›  शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की
फिरोजाबाद

शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 06:41 PM
शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की

थाना उत्तर क्षेत्र में शराब के नशे में पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी। बेटे ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की। बेटे ने आरोपी पिता को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कौशल्या नगर निवासी मुन्नालाल ने शराब के नशे में अपनी पत्नी छवि देवी 52 वर्ष की गला दबाकर हत्या कर दी। शराब को लेकर उसका पति से झगड़ा हो गया था। मां की चीख-पुकार सुनकर उसका बेटा मनोज उसे बचाने पहुंचा। मुन्ना लाल ने उसके साथ हुई मारपीट की। वह वहां से भागने का प्रयास करने लगा। बेटे की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने घेराबंदी कर प्रयासों के बाद मुन्नालाल को पकड़ लिया। महिला की हत्या का पता चलते पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के बेटे तथा पड़ोस के लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

शराब पीकर अक्सर घर में विवाद रहता था

फिरोजाबाद। मुन्नालाल शराब का आदी है। शराब पीकर अक्सर उसका पत्नी से विवाद होता था। इसे लेकर परिवार में कलह रहती थी। ऐसा बेटे मनोज का कहना है। महिला के दो बेटे तथा दो बेटियां हैं।

संबंधित खबरें