Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबूंदाबांदी ने बढ़ाई सर्दी, लोगों की दिक्कतें बढ़ी रहीं

बूंदाबांदी ने बढ़ाई सर्दी, लोगों की दिक्कतें बढ़ी रहीं

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 08:10 PM
बूंदाबांदी ने बढ़ाई सर्दी, लोगों की दिक्कतें बढ़ी रहीं

सुहागनगरी में मौसम का मिजाज बेहद खराब रहा। आसमान में बादल छाए रहे। दिनभर सूर्य भगवान के दर्शन नहीं हुए। वातावरण में दिन भर धुंध छाई रही। इधर दोपहर बाद हुई बूंदाबांदी से सर्दी का अहसास बढ़ा रहा। इसके चलते जनमानस को अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ गया।

गुरुवार को सुबह से ही मौसम का मिजाज बिगड़ गया वातावरण में काफी धुंध छाई रही। आसमान में बादल छा गए। इससे सर्दी बढ़ गई। सुबह सर्दी बढ़ जाने पर जनमानस को अनेक तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ गया। वातावरण में दिन भर धुंध छाई रही। इसी के साथ आसमान में बादल भी छाए रहे। धुंध के चलते सुबह टहलने वाले लोगों को भी कई तरह की मुश्किलें आई। वहीं तमाम लोग मौसम खराब होने पर घर से बाहर टहलने के लिए नहीं निकले। छोटे-छोटे बच्चों को सुबह सर्दी में ठिठुरते हुए घर से स्कूल के लिए निकलना पड़ा। अल सुबह घर से बाहर निकले बच्चे सर्दी में कांपते हुए नजर आए। दिन भर आसमान में बादल छाए रहे। आसमान में छाए बादलों के चलते लोगों को भगवान भास्कर के दर्शन भी नहीं हो सके। धूप नहीं खिल सकी। दोपहर बाद बूंदाबांदी हो गई जिससे वातावरण में सर्दी बढ़ गई। सर्दी का एहसास दिनभर बढ़ा रहा। सर्दी के चलते लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो गई। मौसम दिनभर खराब बना रहा। दिन भर आसमान में बादल छाए रहने और बूंदाबांदी होने के पश्चात तेज बारिश होने की संभावना बढ़ गई।

धुंध के चलते लाइट जला कर चले वाहन चालक

सुबह से शाम तक वातावरण धुंधला बना रहा। जिसके चलते वाहन चालकों को भी सफर के दौरान अनेक तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ गया। ज्यादातर वाहन चालक दुर्घटना से बचने के लिए अपने वाहनों की लाइट जला कर चलते नजर आए।

बूंदाबांदी के बाद बारिश की आशंका से किसान चिंतित

गुरुवार को खराब मौसम के बीच दोपहर बाद बूंदाबांदी हो गई। तत्पश्चात तेज बारिश होने की संभावना बढ़ गई। बारिश होने की आशंका से किसानों की चिंता बढ़ी रही। खेतों में किसान जल्दी-जल्दी अपनी फसल का काम निपटाने में जुटे रहे।

बाजार में ग्राहकों की आमद रही कम

गुरुवार को खराब मौसम की वजह से बाजार में ग्राहकों की आमद घटी रही। लोग जरूरी सामान की खरीदारी करने के लिए काफी कम कम संख्या में बाजार पहुंचे। खासकर महिलाएं घर से बाहर नहीं निकले। खराब मौसम के बीच अनेक छोटे दुकानदार और खोमचे वाले ग्राहकों का इंतजार करते रहे।

epaper

संबंधित खबरें