DA Image
1 अक्तूबर, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

चालक व क्लीनर को बंधक बना ट्रॉला के टायर खोल ले गए

चालक व क्लीनर को बंधक बना ट्रॉला के टायर खोल ले गए

थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ट्रॉला के चालक व क्लीनर को मारपीट कर लूट लिया। उन्हें रस्सी से बांधकर चोर उसके चार टायर भी निकाल कर ले गए। घटना की थाने में तहरीर दी गई है।

कोलकाता एक्सप्रेस रोडलाइंस कानपुर का ट्रॉला असम से दिल्ली जा रहा था। उसमें प्लास्टिक दाना भरा हुआ था। मक्खनपुर के समीप एक ढाबे पर चालक सवेंद्र पुत्र रामरिया निवासी आगा थाना रूरा कानपुर ने ट्रॉला को रोक दिया। ढाबे पर खाना खाने के बाद चालक अपने क्लीनर साथी राकेश पुत्र बांकेलाल के साथ केबिन में सो गया।

बताया जाता है देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। चालक और परिचालक के साथ मारपीट की उन्हें रस्सी से बांध दिया। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने मोबाइल पर बताया कि बदमाशों ने उनके चालक-परिचालक को मारपीट कर उन्हें लूट लिया। बदमाश चालक से 9000 रुपये लूट ले गए। चालक और क्लीनर के मोबाइल भी लूट ले गए। बदमाश गाड़ी के चार पहियों के चक्के भी खोल कर ले गए। बाद में चालक ने चीख-पुकार की तो कुछ लोग वहां पहुंच गए। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चालक ने घटना के बारे में पुलिस को अवगत कराया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई।

इंस्पेक्टर क्राइम थाना मक्खनपुर राजेश कुमार ने बताया मामला चोरी का है। चालक और क्लीनर केबिन में सो रहे थे। उसी दौरान चोर टायर चोरी कर ले गए। पुलिस चोरों के बारे में जानकारी करने का प्रयास कर रही है।

क्रासर

- पुलिस का मानना है कि मामला चोरी का है

- चोरों के बारे में जानकारी कर रही पुलिस

फोटो..18. ढाबे पर खड़े ट्रॉला के चालक और क्लीनर को मारपीट कर चोर ट्रॉला के पहिए खोलकर ले गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Driver and cleaner taken hostage opened the trola tires