ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादफ्रैक्चर के बिना ही डॉक्टर ने किया प्लास्टर

फ्रैक्चर के बिना ही डॉक्टर ने किया प्लास्टर

बिना किसी फ्रैक्चर के नगर में संचालित एक चिकित्सालय में बालिका के हाथ पर प्लास्ट लगा दिया। जिससे बालिका के हाथ में इंफेक्शन फैल गया है। बालिका मां...

फ्रैक्चर के बिना ही डॉक्टर ने किया प्लास्टर
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 13 Oct 2020 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना किसी फ्रैक्चर के नगर में संचालित एक चिकित्सालय में बालिका के हाथ पर प्लास्ट लगा दिया। जिससे बालिका के हाथ में इंफेक्शन फैल गया है। बालिका मां ने थाने में उक्त चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी है।

मामला नगर के एटा रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल का है। जहां पर गांव सुजातनगर निवासी सोनी पुत्र प्रदीप कुमार अपनी पुत्री को लेकर आयी। वहां पर उसका एक्सरे किया गया। इसके बाद चिकित्सक ने बताया कि बालिका के हाथ में फ्रैक्चर है। यह कहते हुए चिकित्सक ने बालिका के हाथ पर प्लाटर कर दिया। इससे बालिका के हाथ में इंफेक्शन हो गया है इसको लेकर बालिका के पिता प्लास्टर लगाने वाले चिकित्सक से सम्पर्क किया लेकिन उसको संतोषजनक जवाब नहीं मिला और उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया। बालिका के पिता ने अन्य स्थान पर जब हाथ का एक्सरे कराया तो चिकित्सकों ने बताया कि बालिका के हाथ में कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है। बालिका के मां ने थाने में उक्त अस्पताल संचालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें