ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादहत्या के समय चिकित्सक दंपति कर रहे थे ओपीडी

हत्या के समय चिकित्सक दंपति कर रहे थे ओपीडी

शहर के जाने-माने बाल रोग विशेषज्ञ डा. एलके गुप्ता और उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डा.नीता गुप्ता मेडिकल कॉलेज में ओपीडी कर रहे थे। तभी उनके पास फोन आया कि उनकी मां और छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर...

हत्या के समय चिकित्सक दंपति कर रहे थे ओपीडी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 09 Aug 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के जाने-माने बाल रोग विशेषज्ञ डा. एलके गुप्ता और उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डा.नीता गुप्ता मेडिकल कॉलेज में ओपीडी कर रहे थे। तभी उनके पास फोन आया कि उनकी मां और छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी है तो उन्हें अंदाजा नहीं था कि बोलने वाला सही बोल रहा होगा।

डा.गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने पत्नी को बिना बताए एक युवक को बाइक स्टार्ट कर जल्दी से मां के घर पर चलने को कहा। डा. गुप्ता थाना दक्षिण क्षेत्र में नई बस्ती में रहते हैं जबकि उनकी मां नया रसूलपुर गली नंबर चार में पैतृक मकान में रहती थीं। जैसे ही वे घर के पास की गली में पहुंचे तो काफी भीड़ लगी थी। वे समझ गए कि फोन करने वाले ने जो सूचना दी थी सही थी। अंदर जाते ही मां और भाई की पत्नी का रक्त रंजित शव देखा तो बेहाल हो गए। वे रोने लगे और लोगों ने ढांढस बंधाते हुए उनको दूसरे के घर में बिठाया।

काफी देर बाद पत्नी को पता लगा, तब वे आईं

डा.एलके गुप्ता की पत्नी नीता गुप्ता ओपीडी करती रहीं। उनको जब करीब दो घंटे बाद इस घटना की जानकारी हुई तब वे घटनास्थल पर पहुंचीं। तब तक वे महिला मरीजों को सरकारी अस्पताल में देखती रही थीं। घर पर पहुंचते ही उनकी आंखों से आंसू और चीख-पुकार मचने लगी।

बेटे की शादी देखना चाहती थीं मां

डा.एलके गुप्ता ने रोते हुए कहा कि मां कहती थी कि उसके बेटे निखिल की शादी होते हुए देख लूं। यह उनकी अंतिम इच्छा थी। बेटे से कई बार कहा कि दादी की इच्छा है लेकिन वह पढ़ रहा है इसलिए अभी शादी नहीं करना चाहता था और मां की इच्छा भी अधूरी रह गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें