ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमेडिकल कॉलेज के अधीन नहीं रहना चाहते चिकित्सा

मेडिकल कॉलेज के अधीन नहीं रहना चाहते चिकित्सा

जिला चिकित्सालय में कार्यरत पीएमएचएस संवर्ग के चिकित्सा अधिकारी मेडिकल कालेज में नहीं रहना चाहते हैं। दो चिकित्सकों को रिलीव किया गया...

मेडिकल कॉलेज के अधीन नहीं रहना चाहते चिकित्सा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 28 Oct 2021 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला चिकित्सालय में कार्यरत पीएमएचएस संवर्ग के चिकित्सा अधिकारी मेडिकल कालेज में नहीं रहना चाहते हैं। दो चिकित्सकों को रिलीव किया गया है।

पीएमएचएस संवर्ग चिकित्सक मेडिकल कालेज से अटैच नहीं रहना चाहते हैं। चिकित्सकों का मानना है कि यहां रहने से रिटायरमेंट के समय परेशानियां हो सकती हैं। उस समय नौकरी संबंधी पत्रावलियों को लेकर दिक्कतें आएगी। कुछ चिकित्सकों के रिटायरमेंट में कुछ समय ही शेष रह गया है। वह किसी प्रकार की झंझट में नहीं पड़ना चाहते हैं। इधर सितंबर के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इन चिकित्सकों को सितंबर के बाद वेतन देने से साफ मना कर दिया है। इसको लेकर चिकित्सक काफी परेशान हैं। नाम ना लिखने की शर्त पर चिकित्सकों ने बताया कि उन्होंने कार्यमुक्त के लिए मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य को पत्र दिया है। कई बार मौखिक भी उनसे कहा गया है। वहीं जिला अस्पताल में 10 चिकित्सक कार्य मुक्त होने का इंतजार कर रहे हैं। महिला अस्पताल की सीएमएस डा साधना राठौर ने बताया कि महिला अस्पताल में एक ही स्वास्थ्य सेवा के अंतर्गत चिकित्सक हैं। इस संदर्भ में मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डा.संगीता अनेजा ने बताया कि डा संजय सिंह व महिला अस्पताल में कार्यरत डॉ.अनीता जिंदल को रिलीव कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें