DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फिरोजाबाद › डीएम और सीएमओ ने किया वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण
फिरोजाबाद

डीएम और सीएमओ ने किया वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 07:41 PM
डीएम और सीएमओ ने किया वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण

डीएम चंद्रविजय सिंह, सीएमओ डा.नीता कुलश्रेष्ठ व सदर विधायक मनीष असीजा ने मंगलवार को शहर में वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण किया। उनके साथ अन्य स्वास्थ्य अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने करबला तथा हिमायूंपुर के सात वैक्सीनेशन केंद्र देखे।

नोडल अधिकारी डॉ.भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह होते ही सभी सबसे पहले करबला स्थित वैक्सीनेशन केंद्र पहुंचे। जहां उन्होंने वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के अलावा केंद्र पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों से जानकारियां हासिल की। इसके बाद सभी हिमायूंपुर स्थित श्यामादेवी स्कूल, स्कूल, ज्योति वाटिका स्कूल, केपी मैरिज होम, राधा वाटिका स्कूल तथा वाटिका शिशु स्कूल स्थित वैक्सीनेशन केंद्रों को भी देखा। नोडल अधिकारी ने बताया कि सभी केंद्रों पर व्यवस्थाएं पूरी तरह दुरुस्त मिलीं। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त वैक्सीन आने पर अन्य जगह भी इसकी व्यवस्था की जाएगी।

डीएम ने घरों में चेक किया वैक्सीन लगी या नहीं

डीएम चंद्रविजय सिंह ने सीएमओ को साथ लेकर गलियों में जाकर लोगों से वैक्सीन की जानकारी ली। उन्होंने लोगों को जागरुक किया कि तीसरी लहर आ गई है वैक्सीन ही आपकी जान बचाने में सबसे ज्यादा सहायक होगी। संक्रमण का असर कम रहेगा तो अपना और परिवार का जीवन सुरक्षित कर सकेंगे। उन्होंने कई लोगों से वैक्सीन लगवाने की कहने पर कार्ड देखे।

संबंधित खबरें