ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादवकीलों एसडीएम सदर के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ा

वकीलों एसडीएम सदर के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ा

एसडीएम सदर और अधिवक्ताओं के मध्य हुआ विवाद तूल पकड़ रहा है। वकीलों ने एसडीएम पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए उनके न्यायालय का बहिष्कार कर दिया। इससे बाद कार्यों को अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ गया।...

वकीलों एसडीएम सदर के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 16 Jul 2020 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम सदर और अधिवक्ताओं के मध्य हुआ विवाद तूल पकड़ रहा है। वकीलों ने एसडीएम पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए उनके न्यायालय का बहिष्कार कर दिया। इससे बाद कार्यों को अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ गया। अनेक वादकारी अपने मुकदमों में अगली तारीख लेकर लौट गए। बुधवार को एसडीएम सदर के गलत व्यवहार के विरोध में फिरोजाबाद तहसील के अधिवक्ताओं ने न्यायालय का बहिष्कार कर दिया। इसी क्रम में तहसील बार एसोसिएशन की संपन्न हुई बैठक में वकीलों ने जिलाधिकारी से एसडीएम सदर का तबादला किए जाने की मांग उठाई।

वकीलों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक जिलाधिकारी ने एसडीएम सदर के ट्रांसफर को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया तो तहसील के सभी अधिवक्ता सामूहिक हड़ताल पर चले जाएंगे। इससे जमीन के बैनामा की रजिस्ट्री का काम भी ठप हो जाएगा। जिससे सरकार को लाखों रुपये की राजस्व की हानि होगी । जिसके लिए जिला प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा।

बैठक में बार एसोसिएशन अध्यक्ष योगेश चंद्र सागर, सुभाष चंद्र जैन, मानसिंह, अकरम अंसारी, चरण सिंह यादव, यशवीर सिंह, गुलाब सिंह, मुनेश पाल सिंह, लक्ष्मी नारायण, विजय कुमार, राकेश वर्मा, मनोज कुमार, सूरज सिंह निषाद, अरविंद कुमार आदि अधिवक्ता शामिल रहे । बैठक की अध्यक्षता भंवर सिंह बघेल ने की संचालन अवधेश कुमार यादव ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें