ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादएबीवीपी के महामंत्री और उनके साथियों पर जानलेवा हमला

एबीवीपी के महामंत्री और उनके साथियों पर जानलेवा हमला

थाना उत्तर क्षेत्र में दबंगों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी तथा उसके साथियों को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट की 2 लोगों के खिलाफ...

एबीवीपी के महामंत्री और उनके साथियों पर जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 17 Jan 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना उत्तर क्षेत्र में दबंगों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी तथा उसके साथियों को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट की 2 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

परिषद के महामंत्री अतुल राठौर शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा चला जा रहे निधि समर्पण अभियान चला रहे थे। उनके साथ कुशाग्र अग्रवाल, सोनू गुप्ता, अतुल पंडित तथा अनुराग भी थे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी का कहना है कि कार्यक्रम के दौरान मनीष पोनिया अपने दस पंद्रह साथियों के साथ वहां पहुंच गया। से कार्यक्रम बंद करने का कहा। छात्र नेताओं का कहना है कि उन लोगों ने धमकी दी कि यहां आरएसएस और विद्यार्थी परिषद का कार्य नहीं होने दिया जाएगा। विरोध करने पर मनीष तथा उसके साथियों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महामंत्री तथा उसके साथियों को लाठी-डंडों सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट करने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी थाने पहुंचे। पता चलते ही थाने में काफी लोग एकत्र हो गए। घटना की थाने में मनीष निवासी कौशल्या नगर तथा उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें