ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद8500 पुलिसकर्मियों के लिए दिन-रात बन रहे मास्क

8500 पुलिसकर्मियों के लिए दिन-रात बन रहे मास्क

कोरोना की जंग में पुलिकर्मियों को संक्रमण से बचाने और मुस्तैदी से काम में लगाए रखने के लिए पुलिस लाइन में लगातार मास्क तैयार किए जा रहे है। एसएसपी सचिंद्र पटेल की यह पहल लगातार पुलिसकर्मियों को भा...

8500 पुलिसकर्मियों के लिए दिन-रात बन रहे मास्क
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 08 Apr 2020 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की जंग में पुलिकर्मियों को संक्रमण से बचाने और मुस्तैदी से काम में लगाए रखने के लिए पुलिस लाइन में लगातार मास्क तैयार किए जा रहे हैं। एसएसपी सचिंद्र पटेल की यह पहल लगातार पुलिसकर्मियों को भा रही है। अब तक 8500 में से 4500 पुलिसकर्मियों को मास्क दिए जा चुके हैं।

कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिसकर्मियों को मास्क दिए जा रहे थे। ये मास्क एक दिन ही चल पा रहे थे। इसके बाद एसएसपी ने इसे गंभीरता से लिया और लगातार मास्क की आ रही दिक्कत को खत्म करने के लिए पुलिस लाइन में ही इन्हें बनवाने लगे। पुलिस लाइन के दर्जी जहां इनको सिल रहे हैं तो उनकी मदद में पुलिसकर्मी भी लगे हैं।

तीन लेयर वाला है यह मास्क

पुलिसकर्मियों के लिए खाकी और सफेद दो रंगों में मास्क तैयार हो रहे हैं। इनको अच्छी क्वालिटी का तीन लेयर वाला बनाया जा रहा है। इससे यह मास्क कोरोना के संक्रमण के बाद में भी पुलिसकर्मियों के प्रयोग में आते रहेंगे।

तीन-तीन मास्क दिए जा रहे: एसएसपी

एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि अब तक लगातार बनाए जा रहे मास्कों को संबंधित थानों में भेजा जा रहा है। 8500 में से 4500 पुलिसकर्मियों को तीन तीन मास्क दिए जा चुके हैं। इससे वे दिन में हर आठ घंटे तक एक मास्क का प्रयोग कर सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें