ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकैंटर में करंटः प्रधानाध्यापक पर गिर सकती है गाज

कैंटर में करंटः प्रधानाध्यापक पर गिर सकती है गाज

मथुरा सुरीर क्षेत्र के नगला पाती में हाईटेंशन विद्युत लाइन से कैंटर में आए करंट और झुलसे छात्रों के मामले को बेसिक शिक्षाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने...

कैंटर में करंटः प्रधानाध्यापक पर गिर सकती है गाज
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 13 Mar 2022 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा सुरीर क्षेत्र के नगला पाती में हाईटेंशन विद्युत लाइन से कैंटर में आए करंट और झुलसे छात्रों के मामले को बेसिक शिक्षाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में प्राधमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के खिलाफ सख्त कार्रवाई के संकेत भी उनके द्वारा दिए गए हैं।

विदित हो कि शनिवार को सरकारी प्राथमिक विद्यालय में कैंटर से फर्नीचर भेजा गया था। कैंटर को धक्का लगाते समय वह हाईटेंशन लाइन के तार के संपर्क में आ गया। इससे करंट की चपेट में आकर चार छात्र और दो शिक्षक झुलस गए थे। एक छात्र को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है। बेसिक शिक्षाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बीएसए ने बताया कि गली संकरी होने के कारण कैंटर मुड़ नहीं सकता था। चालक उसे बैक गियर में लेकर जा रहा था, तो कैंटर बंद हो गया। विद्यालय की कक्षा आठ के छात्र और शिक्षक कैंटर को धक्का लगा रहे थे, जिस छात्र की हालत गंभीर है वह विद्यालय का नहीं है। वह पिछले वर्ष कक्षा आठ पास कर विद्यालय छोड़ चुका है। इस मामले की जांच कराई जाएगी। प्रथम दृष्टया इस मामले में विद्यालय प्रधानाध्यापक की लापरवाही उजागर हो रही है। उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। जांच के बाद उनके खिलाफ निलम्बन तक की कार्रवाई अमल में लाई जा सकती है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें