ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददबंग ने राशन डीलर से की अभद्रता

दबंग ने राशन डीलर से की अभद्रता

सब्जी मंडी में एक राशन डीलर से एक कार्ड धारक ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि राशन डीलर से जबरन पैकेट उठाकर ले जा रहा था। विरोध करने पर उसके साथ अभद्रता...

दबंग ने राशन डीलर से की अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 06 May 2021 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी मंडी में एक राशन डीलर से एक कार्ड धारक ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि राशन डीलर से जबरन पैकेट उठाकर ले जा रहा था। विरोध करने पर उसके साथ अभद्रता कर दी। पीड़ित राशन डीलर ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

सचिन कुमार की सब्जी मंडी में राशन का कोटा है। वह सुबह शासन के निर्देश पर राशन वितरण कर रहे थे तभी एक दबंग उपभोक्ता उनके यहां पर पहुंचा। आरोप है कि वह बिना इजाजत के गेंहू का पूरा पैकेट ले जाने लगा। जब डीलर ने दबंग का विरोध किया तो उसने राशन डीलर से अभद्रता कर दी। आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर गाली गलौज की। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मारपीट की घटना से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित ने दबंग के खिलाफ तहरीर दी है। वही दबंग ने भी डीलर के खिलाफ तहरीर दी है। उसका आरोप है कि वह राशन नहीं दे रहा था। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मालिक का कहना है कि मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई है। अभद्रता की कोई बात नहीं है। दोनों ही पक्षों को बुलाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें