ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेने को लगी रही भीड़

बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेने को लगी रही भीड़

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल एवं इंटर परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण शनिवार से प्रारंभ हो गया। पीडी जैन इंटर कॉलेज में उत्तर पुस्तिकाएं लेने के लिए परीक्षा केंद्र के...

बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेने को लगी रही भीड़
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 01 Feb 2020 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल एवं इंटर परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण शनिवार से प्रारंभ हो गया। पीडी जैन इंटर कॉलेज में उत्तर पुस्तिकाएं लेने के लिए परीक्षा केंद्र के व्यवस्थापकों के प्रतिनिधियों की भीड़ लगी रही।

डीआईओएस रितु गोयल के निर्देश पर पीडी जैन इंटर कॉलेज में हाईस्कूल एवं इंटर की बोर्ड को उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण एक फरवरी से प्रांरभ हो गया। डीआईओएस के निर्देश पर एक फरवरी को तहसील फिरोजाबाद एवं टूंडला क्षेत्र के परीक्षा केंद्रों के केंद्र व्यवस्थापकों के प्रतिनिधि उत्तर पुस्तिकाएं प्राप्त करने के लिए पूर्वाह्न 11 बजे से पहुंचने लगे थे। उत्तर पुस्तिकाएं लेने के लिए कॉलेजों के प्रतिनिधि अपने साथ परीक्षार्थियों की संख्या के हिसाब से मांग पत्र लेकर पहुंचे थे। डीआईओएस ने तीन फरवरी को तहसील शिकोहाबाद एवं सिरसागंज तथा चार फरवरी को तहसील जसराना के परीक्षा केंद्रों के केंद्र व्यवस्थापकों को उत्तर पुस्तिकाएं प्राप्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें