ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसाकार विश्व हरि के सत्संग में उमड़ी भीड़

साकार विश्व हरि के सत्संग में उमड़ी भीड़

साकार विश्व हरि के सत्संग समारेाह में भीड़ उमड़ पड़ी। समारोह के लिए बनाया पांडाल भी छोटा पड़ गया। विश्व हरि ने सत्संगियों को भगवान में आस्था व मानवता के...

साकार विश्व हरि के सत्संग में उमड़ी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 07 Feb 2023 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

साकार विश्व हरि के सत्संग समारेाह में भीड़ उमड़ पड़ी। समारोह के लिए बनाया पंडाल भी छोटा पड़ गया। विश्व हरि ने सत्संगियों को भगवान में आस्था व मानवता के लिए काम करने का संदेश अपने भक्तों को दिया।

सत्संग में साकार विश्व हरि ने कहा कि मानवता का धर्म सबसे बड़ा है इसलिए हम सभी को मानवता धर्म का पालन करना चाहिए। जो लोग भगवान में आस्था जताते हुए उनकी अराधना करते हैं और मानवता के लिये कार्य करते हैं उनका जीवन खुशी से कटता है यदि हम चाहते हैं कि हमें जीवन में सुख शांति मिले तो मानवता के धर्म का पालन करना ही होगा।

गोमाता सेवा महासंघ ने लगायी प्याऊ

टूंडला। अन्तर्राष्ट्रीय गोमाता सेवा महासंघ द्वारा साकार विश्व हरि के महासत्संग में प्याऊ लगवाकर हजारों लोगों के गलों को तर किया। सेवा महासंघ के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री लोकेंद्र पोनियां के नेतृत्व में यह प्याऊ लगवायी गयी। इसमें उदयप्रताप वर्मा, नेत्रपाल राजपूत, भोला सविता, कमल कुमार, भूपेंद्र लोधी, रोहित राजपूत, मुकेश उपाध्याय, मुकेश धामा, गौतम सिंह नौहवार, कुलदीप पोनियां, शरद पोनियां, अंकित श्रोत्रिया आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें