DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:28|IST

अगली स्टोरी

कोरोना बम फूटा, एक साथ 13 संक्रमित मिले

कोरोना बम फूटा, एक साथ 13 संक्रमित मिले

सुहागनगरी में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। शुक्रवार को जैसे ही सैफई से रिपोर्ट आई तो सभी चौंक गए। एक साथ 13 संक्रमितों का इजाफा हो गया। अब जनपद में संक्रमितों की संख्या 109 से बढ़कर सीधे 122 हो गई है। अधिकारियों द्वारा इस संक्रमण की चेन को तोड़ने की कोशिशों पर नए सिरे से मंथन शुरू हो गया है।

मोहन नगर के वृद्ध ने किए 11 पॉजिटिव

सैफई से शुक्रवार को मिली सूची में जो संक्रमित आए हैं उसमें मोहन नगर के एक संक्रमित के संपर्क में आने से 11 लोग संक्रमित हुए हैं। अमेरिका से बेटे से मिलकर करीब ढाई महीने पहले लौटे वृद्ध कोयला कारोबारी की शनिवार की शाम को मौत हुई थी। वे बीमार चल रहे थे और संक्रमण के दौरान ही उपचार कराते समय मेडिकल कालेज में मौत हो गई थी। इसके बाद कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण आने पर परिवार के सदस्यों के साथ साथ उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर जांच कराई थी जो संपर्क में आए थे। इसमें दो प्राइवेट चिकित्सकों समेत परिवार की महिलाएं, बच्चे, पुरुष और संपर्क में आए लोग हैं। अब 11 संक्रमितों को लेकर इनके संपर्क में आए लोगों की जांच कराई जाएगी। लोगों में भय व्याप्त हो गया है।

एक महिला समेत दो और संक्रमित

सैफई से आई सूची में शुक्रवार को मालवीय नगर का एक युवक और पैमेश्वर गेट की एक महिला को भी संक्रमित पाया है। इन दोनों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार हो रही है ताकि उनकी भी कोरोना की जांच हो सके।

वृद्ध का हुआ था हॉस्पिटल में इलाज

मोहन नगर के वृद्ध का मेडिकल कॉलेज में शनिवार को उपचार हुआ था। अब उस वार्ड और चिकित्सकीय टीम पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। उनकी भी जांच कराई जा सकती है।

डीएम, एसएसपी ने कड़ाई के दिए निर्देश

फिरोजाबाद। डीएम चंद्रविजय सिंह और एसएसपी सचिंद्र पटेल ने अधीनस्थों के साथ शहर की व्यवस्थाएं देखीं। इसके बाद सुभाष तिराहे पहुंचे। नगर आयुक्त विजय कुमार, एसपी सिटी प्रवल प्रताप सिंह के साथ व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि एक ओर नगर निगम सेनेटाइजेशन का काम और तेजी से कराएगा तो वहीं पुलिस बेवजह घूमने वालों, लॉक डाउन को तोड़ने वालों पर कार्रवाई के लिए कहा। उन्होंने कहा कि संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए अब हमें सख्ती से काम लेना पड़ेगा।

कोरोना मीटर:

122: कुल संक्रमित मामले शुक्रवार तक आए।

23: लोगों को अब तक ठीक होने पर घर भेजा।

02: की कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी मौत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona bomb exploded 13 infected simultaneously found