ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकोरोना का संक्रमण पुलिस विभाग में तेजी से फैला

कोरोना का संक्रमण पुलिस विभाग में तेजी से फैला

कोरोना का संक्रमण उन सरकारी विभागों में फैलने लगा है जो लगातार जनता की सेवा में कोरोना योद्धा के रूप में जुटे हुए हैं। गणेश चतुर्थी और मोहर्रम के दौरान लोगों को कोरोना के नियमों को लेकर जागरूक करने...

कोरोना का संक्रमण पुलिस विभाग में तेजी से फैला
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 03 Sep 2020 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का संक्रमण उन सरकारी विभागों में फैलने लगा है जो लगातार जनता की सेवा में कोरोना योद्धा के रूप में जुटे हुए हैं। गणेश चतुर्थी और मोहर्रम के दौरान लोगों को कोरोना के नियमों को लेकर जागरूक करने में कई थाने संक्रमण की जद में आ गए।

पुलिस विभाग का काम सबसे ज्यादा जनता के बीच में रहने का होता है। कोरोना के नियमों को लेकर लगातार पुलिस लोगों को सतर्क करती रही। अब हाल के दिनों में गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को लेकर जब कोरोना के नियम टूटते दिखे तो पुलिस ने शांति व्यवस्था को थानों से लेकर गांवों तक में बैठकों का दौर शुरू कराया ताकि कोई घरों से बाहर भीड़ एकत्र नहीं करे। इसी दौरान कब कई थानों में कोरोना का संक्रमण प्रवेश कर गया, यह पुलिसकर्मियों को भी नहीं पता चला और अब संक्रमण लगातार सामने आ रहा है।

अब तक ये जगहें हो चुकीं संक्रमित

अब तक रामगढ़ थाना, रसूलपुर, थाना दक्षिण, शिकोहाबाद, सिरसागंज, एका जसराना, टूंडला का जीआरपी थाना, एसएसपी कार्यालय संक्रमित हो चुके हैं। बड़े अधिकारियों में एसएसपी और थाना प्रभारी भी संक्रमित आ चुके हैं। इतना ही नहीं जब संक्रमण मुक्त हो जाते हैं तो फिर से जनता के बीच अपनी ड्यूटी को करने के लिए पुलिसकर्मी पहुंच रहे हैं।

परिवार के बच्चे और महिलाएं भी संक्रमित

पुलिसकर्मी ही नहीं उनके परिवारों तक भी कोरोना पहुंच गया। इनमें से कई पुलिसकर्मियों के बच्चे, पत्नियां संक्रमित हो गई हैं। इनको भी आइसोलेशन में भेजा गया है। एक ही परिवार के कई बच्चे संक्रमित आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें