ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादठेका सफाईकर्मियों ने ईओ को सौंपा पांच सूत्रीय ज्ञापन

ठेका सफाईकर्मियों ने ईओ को सौंपा पांच सूत्रीय ज्ञापन

टूंडला। उत्तर प्रदेश ठेका सफाई कर्मचारी संघ ने नगरपालिका परिषद टूंडला के अधिशाषी अधिकारी विमलापति को पांच सूत्रीय ज्ञापन...

ठेका सफाईकर्मियों ने ईओ को सौंपा पांच सूत्रीय ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 25 Oct 2018 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश ठेका सफाई कर्मचारी संघ ने समस्याओं को ध्यान में रखते हुए नगरपालिका परिषद टूंडला के अधिशाषी अधिकारी विमलापति को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। अधिशाषी अधिकारी ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

कर्मचारी संघ ने ज्ञापन में बताया है कि ठेकेदार द्वारा ठेकाकर्मियों से अवैध रूप से स्टाम्प पेपर और उस पर हस्ताक्षर कराए जा रहे हैं। जिनको तत्काल प्रभाव से निरस्त किया जाए। ठेका कर्मचारियों के तीन माह के रुके हुए वेतन का भुगतान 1 से 5 नवम्बर तक किया जाए। सभी कर्मचारियों को उनके ईपीएफ खाते का नम्बर मुहैया कराया जाए। नाला सफाईकर्मियों के रूके हुए वेतन का भुगतान किया जाए। सभी ठेका सफाई कर्मचारियों को नगरपालिका परिषद टूंडला से पहचान पत्र उपलब्ध कराए जाएं। ज्ञापन देते हुए चेतावनी भी दी है कि अगर इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ, तो वे उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में विनय कुमार, अमित कुमार, रौनक, रिक्की कुमार, विशाल कुमार, दीपक, अजीत कुमार, अमर, जयवीर आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें