ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादउपभोक्ता को घर बैठे मुहैया होगी दैनिक उपभोगी वस्तुएं

उपभोक्ता को घर बैठे मुहैया होगी दैनिक उपभोगी वस्तुएं

कोरोना को लेकर लोगों को घरों से बाहर न निकलने को लेकर नगर निगम ने गुरुवार को मोहल्लों में जाकर सब्जी और दूध उपलब्ध कराया। नगर आयुक्त के निर्देश पर इसको लेकर टीमों के गठन के साथ 20 ई-रिक्शा भी किराए...

उपभोक्ता को घर बैठे मुहैया होगी दैनिक उपभोगी वस्तुएं
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 26 Mar 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को लेकर लोगों को घरों से बाहर न निकलने को लेकर नगर निगम ने गुरुवार को मोहल्लों में जाकर सब्जी और दूध उपलब्ध कराया। नगर आयुक्त के निर्देश पर इसको लेकर टीमों के गठन के साथ 20 ई-रिक्शा भी किराए पर लिए हैं।

शहर में लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन लगातार नए आदेश जारी कर रहा है। इसी क्रम में नगर निगम ने शहर के लगभग आधा दर्जन से अधिक क्षेत्रों में जाकर सब्जी के अलावा दूध मुहैया कराया। ई-रिक्शा पर मौजूद इन सामानों के साथ नगर निगम के कर्मचारियों के अलावा कुछ सब्जी विक्रेता भी शामिल था। दैनिक उपभोगी वस्तुओं को नगर निगम द्वारा निर्धारित मूल्यों पर बेचा गया। किस सब्जी को, दूध को किस दाम में बेचना है इसके लिए नोडल अधिकारियों ने अपने रेट सुनिश्चित किए।

क्रम लगातार चलता रहेगा

नगर आयुक्त विजय कुमार ने बताया है कि यह क्रम लगातार चलता रहेगा ताकि सब्जी विक्रेता मनमानी न कर सकें। उन्होंने कहा कि जरूरत हुई तो अन्य सामानों को नगर निगम के माध्यम से जनता तक पहुंचाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें