ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकांस्टेबल और स्वास्थ्यकर्मी मिले संक्रमित

कांस्टेबल और स्वास्थ्यकर्मी मिले संक्रमित

टूंडला में गुरुवार रात को संक्रमितों की संख्या एक साथ बढ़ गई। जैसे ही संक्रमितों की जानकारी मिली तो देर रात होने के चलते शुक्रवार की अलसुबह से ही टीमों ने आइसोलेशन में संक्रमितों को पहुंचाना शुरू कर...

कांस्टेबल और स्वास्थ्यकर्मी मिले संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 08 Aug 2020 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

टूंडला में गुरुवार रात को संक्रमितों की संख्या एक साथ बढ़ गई। जैसे ही संक्रमितों की जानकारी मिली तो देर रात होने के चलते शुक्रवार की अलसुबह से ही टीमों ने आइसोलेशन में संक्रमितों को पहुंचाना शुरू कर दिया।

फिरोजाबाद में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसमें गुरुवार की देर रात आई 22 संक्रमितों की सूची में सबसे ज्यादा मामले टूंडला के निकले हैं। अन्य जगहों पर भी जो संक्रमित आए उनके परिवारों की जांच कराई जा रही है।

टूंडला में पति-पत्नी संक्रमित मिले

टूंडला के नगला मिस्जिद लाइनपार में एक महिला (22) संक्रमित मिली है। उसकी जांच प्रसव से पूर्व कराई गई और रिपोर्ट में वह संक्रमित मिली। इसी के साथ पति (25) की जांच भी कराई गई थी। उसे भी पत्नी के साथ आइसोलेट कराया है। दोनों के सैंपल चार अगस्त को लिए थे और गुरुवार देर रात रिपोर्ट आई। इसके बाद क्षेत्र को सेनेटाइज कराने के साथ ही दोनों को आइसोलेट कराया।

एफएच कॉलेज की स्टाफ संक्रमित

टूंडला के एफएच मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमितों की सेवा करने वाले भी पॉजिटिव हो रहे हैं। यहां की एक महिला कर्मचारी (20) संक्रमित आई है। यह राजपुर टूंडला की रहने वाली है। उसका सैंपल चार अगस्त को लिया था और छह अगस्त को रिपोर्ट आई।

जीआरपी में आया संक्रमण

टूंडला के जीआरपी का सिपाही (35) संक्रमित आया है। उसने चार अगस्त को जांच कराई थी व लगातार लोगों के संपर्क में रहा। इसके बाद शुक्रवार की सुबह आइसोलेशन में भेज दिया। अब जीआरपी के अन्य सिपाहियों की जांच कराई जाएगी।

कच्चा टूंडला में युवक संक्रमित

टूंडला के कच्चा टूंडला में एक युवक (34) संक्रमित आया है। इसका सैंपल 4 को लिया और छह अगस्त को रिपोर्ट आई।

दो साल का बच्चा संक्रमित

सुहागनगर में दो साल का एक बच्चा संक्रमित आया है। उसकी तबियत ठीक नहीं होने पर जांच कराई थी। शुक्रवार की सुबह उसको आइसोलेशन में भेजकर परिवार की जांच कराई जा रही है।

नगला गोला में महिला संक्रमित

राजा का ताल के नगला गोला में एक महिला (20) संक्रमित आई है। उसको प्रसव पूर्व जांच करानी थी और जांच के दौरान संक्रमण आने पर आइसोलेशन में भेजा है।

भीगनपुर में किशोरी संक्रमित

भीकनपुर निवासी एक किशोरी (16) संक्रमित आई है। उसकी तबियत ठीक नहीं होने पर चार अगस्त को जांच कराई थी।

सुहागनगर में कई संक्रमित आए

सुहागनगर के भीमनगर गली नंबर दो में एक युवक (40) संक्रमित आया है। उसे आइसोलेशन में भेज दिया। उसकी जांच को चार अगस्त को सैंपल लिया था और गुरुवार की देर रात रिपोर्ट आई थी। सुहागनगर में एक वृद्ध संक्रमित आया है। उसको भी आइसोलेशन में भेजा है। सुहागनगर में एक युवक (27) संक्रमित आया है। सुहागनगर का एक युवक (26) संक्रमित आया है। सुहागनगर के सेक्टर तीन में एक युवक (32) संक्रमित आया है। उसकी जांच तीन अगस्त को हुई थी और गुरुवार की देर रात रिपोर्ट आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें