ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसीएम बोले बच्चों का रखा जाए विशेष रूप से ध्यान

सीएम बोले बच्चों का रखा जाए विशेष रूप से ध्यान

कोविड को लेकर गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से महापौर, पालिकाध्यक्षों से सीधा संवाद किया। उन्होंने...

सीएम बोले बच्चों का रखा जाए विशेष रूप से ध्यान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 03 Jun 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड को लेकर गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से महापौर, पालिकाध्यक्षों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि इस समय बच्चों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। निगरानी समितियों की हौसला आफजाई करते हुए उन्होंने आह्वान किया कि उनके और बेहतरीन कार्य की अभी आवश्यकता है।

सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महापौर के अलावा पालिका अध्यक्ष ने कहा कि सभी अपने-अपने यहां सफाई के साथ-साथ सेनेटाइजेशन का विशेष ध्यान रखें। इसके साथ ही लोगों को कोविड के प्रति पूरी तरह जागरूक किया जाए। लोगों को बताया जाए कि अगर उन्हें महामारी से बचना है तो चेहरे पर मास्क तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करें। उन्होंने ग्रामीण अंचलों के अलावा शहरी स्तरों पर कार्य करने वाली निगरानी समितियों की प्रशंसा की।

इसी तरह राज्यपाल आनंदीबाई पटेल ने संबोधन में कहा कि इस कोरोना काल में बच्चों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि निगरानी समितियों का कार्य अच्छा है इसे और बेहतर बनाने की जरूरत है। उन्होंने निगरानी समितियों से कहा कि वह लोगों को अधिक से अधिक व्यक्ति का टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि इस समय बच्चों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। अगर उन्हें जरा भी कोई तकलीफ है तो तत्काल चिकित्सक से राय ली जाए। संवाद के दौरान महापौर नूतन राठौर के अलावा, नगर आयुक्त विजय कुमार, अपर नगर आयुक्त शिव सिंह, सहायक नगर आयुक्त अपूर्वा पांडे, पार्षद विजय शर्मा, गेंदालाल राठौर के साथ-साथ तमाम पार्षद मौजूद थे।

इनसे हुआ सीधा संवाद

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री के अलावा राज्यपाल से सीधा संवाद करने का मौका बरेली, कानपुर के महापौर के साथ-साथ नगर पालिका परिषद मिर्जापुर के अध्यक्ष तथा देवरिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष को मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें