ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनगर निगम में सफाई को लेकर बाबू से भिड़ा सफाईकर्मी

नगर निगम में सफाई को लेकर बाबू से भिड़ा सफाईकर्मी

सफाई को लेकर बुधवार को नगर निगम में एक सफाईकर्मी की नगर आयुक्त के बाबू से जमकर भिड़ंत हो गई। दोनों में गाली-गलौज हुआ लेकिन हाथापाई होने से पूर्व ही...

नगर निगम में सफाई को लेकर बाबू से भिड़ा सफाईकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 05 May 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सफाई को लेकर बुधवार को नगर निगम में एक सफाईकर्मी की नगर आयुक्त के बाबू से जमकर भिड़ंत हो गई। दोनों में गाली-गलौज हुआ लेकिन हाथापाई होने से पूर्व ही मौके पर पहुंचे अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह मामला शांत किया।

मामला सुबह लगभग 11 बजे का है। नगर निगम के जीवाराम हॉल में गंदगी से अटी पड़ी कुर्सी-मेजों की सफाई को लेकर जब नगर आयुक्त के एक बाबू द्वारा संबंधित सफाईकर्मी से सफाई के लिए कहा गया तो वह भड़क गया तथा उसने कहा कि आंधी आती है तो हम क्या करें। सफाई कर्मी का कहना था कि जेडएसओ द्वारा हमें कपड़ा तक मुहैया नहीं कराया जाता। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया। सफाईकर्मी द्वारा गाली देने पर बाबू ने इसका विरोध किया और मामला हाथापाई तक आ पहुंचा लेकिन इससे पहले मौके पर कई अन्य कर्मचारी पहुंच गए जिन्होंने किसी तरह मामले को शांत कराया। बाबू का कहना था कि सफाई न होने पर नगर आयुक्त द्वारा उन्हें डांट मिलती है। उपरोक्त मामला काफी देर तक चर्चा का विषय बना रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें