ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमालगाड़ी से लाखों का सामान चोरी करते दबोचा

मालगाड़ी से लाखों का सामान चोरी करते दबोचा

टूंडला। ट्रेनों में लदे हुए माल को चोरी करने वाले गैंग के एक शातिर को आरपीएफ एवं जीआरपी ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान दबोच लिया। शेष शातिर चोर फरार हो गए। पकड़े गए चोर के पास से लाखों रूपयों का कीमती...

मालगाड़ी से लाखों का सामान चोरी करते दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 17 Dec 2018 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेनों में लदे हुए माल को चोरी करने वाले गैंग के एक शातिर को आरपीएफ एवं जीआरपी ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान दबोच लिया। शेष शातिर चोर फरार हो गए। पकड़े गए चोर के पास से लाखों रूपयों का कीमती सामान बरामद हुआ है।

शनिवार की देररात आरपीएफ एवं जीआरपी टूंडला के जवान मितावली रेलवे स्टेशन के निकट गस्त कर रहे थे। तभी उनकी नजर आउटर में खड़ी मालगाड़ी पर पड़ी। मालगाड़ी की डिब्बों में से कुछ युवक चोरी कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने एक चोर को दबोच लिया। जबकि अन्य दो चोर भागने में सफल हो गए। पुलिसकर्मियों ने मौके से लाखों रुपये कीमत की एलईडी टीवी, कपड़े, जूते, लैपटॉप, इलैक्ट्रोनिक सामान, म्यूजिक सिस्टम, कस्मेटिक व अन्य सामान बरामद किया है। एक मारूति ईको कार व बाइक बरामद की गई है।

निशानदेही पर छापा मारकर माल पकड़ा

पुलिस ने पकड़े गए युवक की निशानदेही पर एत्मादपुर स्थित बंटू के मकान पर छापा मारा। यहां से भी पुलिस को लाखों रुपये कीमत का सामान मिला है। पकड़ा गया युवक अपने साथियों की मदद से ट्रेन के पार्सल को तोड़कर सामान चोरी करता था। पकड़े गए युवक का नाम सुनील बघेल पुत्र सुजान सिंह निवासी गांव ककरऊ कोठी फिरोजाबाद बताया है। भागे साथियों के नाम बंटू निवासी फिरोजाबाद व भूरी सिंह निवासी मौहल्ला सत्ता थाना एत्मादपुर बताया है।

छह लाख का माल बरामद हुआ

टूंडला। सहायक सुरक्षा आयुक्त योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि आरोपित के पास से छह लाख से ज्यादा का माल बरामद किया है। जल्द ही उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें