ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअवर अभियंता के साथ अभद्रता एवं मारपीट का मुकदमा

अवर अभियंता के साथ अभद्रता एवं मारपीट का मुकदमा

फिरोजाबाद थाना जसराना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र बनवारा के अवर अभियन्ता को उपकेंद्र के एक गांव में बकाया बिल का कैंप लगाना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों...

अवर अभियंता के साथ अभद्रता एवं मारपीट का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद थाना जसराना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र बनवारा के अवर अभियन्ता को उपकेंद्र के एक गांव में बकाया बिल का कैंप लगाना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने अवर अभियंता के साथ मारपीट एवं अभद्रता की। अवर अभियन्ता ने तीन नामजद विरुद्ध थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

अवर अभियंता रमाकांत ने बताया कि वह विद्युत उप केंद्र बनवारा पर तैनात हैं। ग्राम थानूमई में एक मुश्त समाधान योजना के अंतर्गत कैंप लगाया था। कैंप लगाने के दौरान महेंद्र पुत्र प्रेम सिंह एवं झबू पुत्र इंद्रपाल एवं आकाश पुत्र अतर सिंह निवासीगढ़ थानूमई ने रमाकांत लाइनमैन के साथ मारपीट एवं अभद्रता तथा सरकारी कागजातों के साथ छेड़छाड़ की और सरकारी कार्य ने बाधा उत्पन्न की है।

मारपीट होता देख अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई। जैसे ही अधिकारियों के साथ मारपीट का मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्र ने बताया कि अवर अभियंता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है‌। कार्यवाही की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें